नई दिल्ली. बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (BHU) कैंपस के अंदर गोली मारकर मास्टर ऑफ कंप्यूटर एप्लिकेशन (MCA) स्टूडेंट्स गौरव सिंह की हत्या कर दी गई. इसके बाद पूरे कैंपस में तनाव व्याप्त है. वह यूनिवर्सिटी के ही लाल बहादुर शास्त्री हॉस्टल में रहता था. वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गौरव सिंह बिरला हॉस्टल के बाहर खड़ा अपने दोस्तों से बात कर रहा था. इसी दौरान वहां कुछ लोग पहुंचे और गौरव पर फायरिंग शुरू कर दी और फरार हो गए. गोली की आवाज सुन मौके पर पहुंचे लोग गौरव को लेकर ट्रामा सेंटर पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई. इसके बाद ट्रामा सेंटर के बाहर छात्रों ने हंगामा किया.

निजी दुश्मनी का मामला
रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस इस घटना को निजी दुश्मनी के तौर पर देख रही है. इस केस में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. मृतक छात्र के पिता राकेश सिंह बीएचयू के ही कर्मचारी हैं और बड़े बाबू के पद पर तैनात हैं. परिवार रोहनिया थानाक्षेत्र के अखरी का रहने वाला है.

कैंपस में तनाव
रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना में कई अन्य छात्र भी मामूली रूप से घायल हुए हैं. कैंपस में भारी पुलिसबल की तैनाती की गई है. पुलिस का कहना है कि अब स्थिति नियंत्रण में है. गौरव सिंह के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.