मुम्बई: बेंगलुरू जा रहे इंडिगो के विमान में एक परिचारिका से कथित तौर पर छेड़छाड़ के लिए 28 वर्षीय एक यात्री को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि मुंबई हवाई अड्डे से विमान के रवाना होने से पहले यात्री ने महिला से छेड़छाड़ की.

अधिकारी ने बताया कि बेंगलुरू के रहने वाले राजू गंगप्पा ने 20 वर्षीय परिचारिका की पीठ उस वक्त दबाई जब वह उसके पास से गुजर रही थी. परिचारिका ने जब उसे डांटा तो उसने उससे गाली-गलौज की. घटना मंगलवार को हुई.

त्योहारी मौसम में 5 दिन बंद रह सकते हैं बैंक, इन दिनों में रहेगी छुट्टी

उन्होंने बताया कि उसने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को इस बारे में सूचित किया जिसके बाद व्यक्ति को उसके सामान के साथ विमान से उतार लिया गया. अधिकारी ने बताया कि उसे सीआईएसएफ के अधिकारियों को सौंप दिया गया और बाद में हवाई अड्डा पुलिस ने उसे अपनी हिरासत में ले लिया.

यूपी में कानून का हाल: सीओ से बदसलूकी कर जबरन कार छुड़ा ले गए जज

उन्होंने कहा कि गंगप्पा पर भादंसं की धारा 354 (महिला पर हमला या शील भंग करने के उद्देश्य से उससे जबर्दस्ती करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है. अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद उसे बुधवार को मुंबई की एक अदालत में पेश किया गया जिसने उसे एक दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया. अधिकारी ने कहा कि मामले में जांच चल रही है. इस मुद्दे पर इंडिगो ने सवालों के जवाब नहीं दिए.