नई दिल्ली, 25 जनवरी | अमेरिका की प्रथम महिला मिशेल ओबामा ने जब रविवार को भारतीय सरजमीं पर कदम रखा तो वह भारतीय मूल के डिजाइनर बिभू महापात्रा की पोशाक में नजर आईं। फिलहाल न्यूयॉर्क में रह रहे भारतीय मूल के बिभू महापात्रा द्वारा तैयार पोशाक में मिशेल बहुत आकर्षक लग रही थीं। गौरतलब है कि वह अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ भारत के तीन दिवसीय दौरे पर यहां पहुंची हैं।

मिशेल जैसे ही अपने पति के साथ अमेरिकी एयर फोर्स वन विमान से बाहर निकलीं, वह नीले फूलदार डिजाइन वाले घुटनों की लंबाई तक की काली-सफेद पोशाक में नजर आईं। समान छपाई और डिजाइन वाले कोट के साथ वह इस पोशाक में आकर्षक लग रही थीं। महिलाओं द्वारा दिन और रात में पहने जाने वाले महंगे परिधानों की डिजाइनिंग में महापात्रा दक्ष है। महापात्रा ने मिशेल ओबाामा की तस्वीर के साथ इसी पोशाक में रैंप पर चल रही एक मॉडल की तस्वीर सोशल नेटवर्किं ग साइट पर साझा की।

डिजाइनर ने सोशल नेटवर्किं ग साइट इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए लिखा- राष्ट्रपति और पहली अमेरिकी महिला भारत पहुंच गई हैं। मिशेल ओबामा ने बिभू महापात्रा का बसंत 2015 का पॉपी प्रिंट पोशाक और कोट पहना है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस अमेरिकी जोड़े का इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के वीवीआईपी टर्मिनल पर स्वागत किया।