बेंगलुरुः दिल्ली में एक रैली में सीएए विरोधी प्रदर्शनकारियों के खिलाफ कथित ‘उकसावे’ वाले नारों के लिए कड़ी आलोचना का सामना कर रहे भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर के समर्थन में आते हुए कर्नाटक के पर्यटन मंत्री सी टी रवि ने कहा कि राष्ट्र विरोधियों को बिरयानी नहीं बल्कि बंदूक की गोली मिलनी चाहिए.

रवि ने केंद्रीय मंत्री के समर्थन में ट्वीट किया. ठाकुर ने दो दिन पहले दिल्ली में एक चुनावी रैली में सीएए विरोधी प्रदर्शनकारियों पर बरसते हुए लोगों को कथित तौर एक आपत्तिजनक नारा लगाने के लिए उकसाया था.

रवि ने ट्वीट किया, ‘‘जो गद्दारों के खिलाफ बयान के लिए केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर पर हमला कर रहे है, वे वही लोग हैं जिन्होंने आतंकवादी अजमल कसाब और याकूब मेमन की फांसी का विरोध किया, टुकड़े-टुकड़े गिरोह का समर्थन किया, सीएए के खिलाफ झूठ को फैलाया.

 

राष्ट्र विरोधियों को गोली मिलनी चाहिए न कि बिरयानी. मैं अनुराग ठाकुर के साथ हूं.’’ निर्वाचन आयोग ने उकसावे वाले नारे के लिए ठाकुर को मंगलवार को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. चुनाव आयोग ने राज्य वित्त मंत्री को आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में नोटिस जारी कर जवाब मांगा है. मंत्री रवी ने इसके साथ ही यह भी कहा कि देशद्रोहियों को गोली नहीं तो क्या बिरयानी दी जाएगी.