नई दिल्ली: अमेरिका-ईरान के दरमियां बढ़ते तनाव के बीच भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से फोन पर बात की. इस दौरान पीएम मोदी ने राष्ट्रपति ट्रंप को नए साल की बधाई दी. पीएम मोदी ने देशवासियों की ओर से प्रेजिडेंट ट्रंप और उनके परिवार के साथ अमेरिका के नागरिकों को भी नए साल की बधाई दी. इसके अलावा पीएम मोदी ने दोनों देशों के बीच विभिन्न क्षेत्रों में भागीदारी बढ़ाने पर भी जोर दिया.

पीएमओ की ओर से दी गई सूचना के अनुसार, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप को नए साल की बधाई दी. पीएम मोदी ने नए साल में राष्ट्रपति ट्रंप, उनके परिवार और अमेरिकी नागरिकों के स्वास्थ्य, समृद्धि और सफलता की कामना की. पीएम मोदी ने कहा कि भारत और अमेरिका के संबंध पिछले कुछ वक्त में मजबूत हुए हैं.’

पीएमओ के मुताबिक, पीएम मोदी को जवाब देते हुए, राष्ट्रपति ट्रम्प ने भी नए साल में भारत के लोगों की समृद्धि और प्रगति की कामना की. “उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में संबंधों में उपलब्धियों पर संतोष व्यक्त किया और द्विपक्षीय सहयोग को और गहरा बनाने के लिए अपनी तत्परता दोहराई.”