नई दिल्ली. 26 फरवरी को पाकिस्तान के बालकोट में हुए एयरस्ट्राइक पर विपक्ष के कई तरह के सवाल पर सरकार की तरफ से लगातार जवाब दिया जा रहा है. विदेश राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह ने अब बुधवार को एक ट्वीट करके तंज कसा है. उन्होंने इसके लिए मच्छर का उदाहरण देते हुए एक ट्वीट किया है और पूछा है कि हिट से मच्छर मारने के बाद अब उसे गिन कर आऊं क्या?

वीके सिंह ने ट्वीट में लिखा, रात 3.30 बजे मच्छर बहुत थे,तो मैंने HIT मारा। अब मच्छर कितने मारे, ये गिनने बैठूँ, या आराम से सो जाऊँ?

वीके सिंह ने इसके बाद न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि अगली बार जब भारत कुछ करे तो मुझे लगता है कि विपक्ष जो ये प्रश्न उठाते हैं, उनको हवाई जहाज के नीचे बांध के ले जाएं. जब बम चले तो वहां से देख लें टार्गेट. उसके बाद उनको वहीं पर उतार दें. इसके बाद वो गिन लें और वापस आ जाएं.

बता दें कि विपक्ष लगातार सवाल खड़े कर रहा है कि सत्ताधारी पार्टी के नेता और मंत्री लगातार मारे गए आतंकियों की संख्या गलत बता रहे हैं. उनका आरोप है कि जब वायुसेना कह रही है कि उनका काम टार्गेट को हिट करना है, कितने मरे ये जानना नहीं तो सरकार के मंत्री और बीजेपी के नेता संख्या कहां से ला रहे हैं. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि 250 आतंकी मरे हैं तो दूसरे नेताओं ने 300 और 200 का आंकड़ा भी दिया है.

इसके बाद कांग्रेस के दिग्विजय सिंह, मनीष तिवारी, सलमान खुर्शीद समेत कई बड़े नेताओं ने एयरस्ट्राइक पर सवाल खड़े किए जिसपर बीजेपी ने विपक्ष पर सेना का मनोबल कम करने का आरोप लगाया है. वहीं, ममता बनर्जी ने भी इसपर सवाल उठाया है.