दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के तिलक विहार इलाके से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दिल्ली के तिलक विहार इलाके में एक महिला का आरोप है कि उसकी बेटी ने परेशान होकर तिलक विहार पुलिस स्टेशन में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक लड़की की मां ने आरोप लगाया है कि उनके पड़ोस में रहने वाला लड़का उनकी बेटी से शादी करना चाहता था लेकिन उन्होंने इस शादी के लिए मना कर दिया था क्योंकि उनकी लड़की नाबालिग थी. Also Read - Tractor Rally: दिल्‍ली में ट्रैक्टर रैली पर पुलिस- किसान नेताओं के बीच नहीं बनी बात, मीटिंग बेनतीजा

मां का आरोप है कि शनिवार रात को पड़ोसियों ने उनकी लड़की का अपहरण कर लिया था, रात 10 बजे तक भी जब लड़की घर नहीं पहुंची तो वह लोग पड़ोसी के घर पहुंचे, आरोप है कि वहां पड़ोसी ने उनके साथ मारपीट की. इसके बाद लड़की के घरवालों ने तिलक विहर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई तो इसी बीच अचानक लड़की भी वहां पहुंच गई. आरोप है कि इसके बाद पुलिस ने लड़की को अलग कमरे में बिठा दिया और उसके तीन भाइयों को अलग कमरे में बिठा दिया.

भाइयों का आरोप है कि कुछ समय बाद उनकी बहन ने उनके ही सामने दूसरे कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. भाइयों ने आरोप लगाया है कि जब उनकी बहन फांसी लगा रही थी तब उन्होंने पुलिस वालों से मदद की गुहार भी लगाई थी लेकिन कोई भी पुलिसवाला उनकी मदद के लिए नहीं आया और दूसरे कमरे में होने की वजह से वो अपनी बहन को नहीं बचा पाए. जब तक भाई दरवाजा तोड़कर दूसरे कमरे में पहुंचे तब तक काफी देर हो चुकी थी.

पुलिस का कहना है कि वो मामले की जांच कर रहे हैं लेकिन जिस तरह से थाने के अंदर एक लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली वो कहीं ना कहीं पुलिस की लापरवाही को दर्शाती है.