गुरुग्रामः नववर्ष की पूर्व संध्या पर अरावली पहाड़ी पर अपने दोस्त के साथ घूमने गयी सोलह वर्षीय एक लड़की को मानेसर में कासन गांव के पास दो व्यक्तियों ने अगवा कर उसके साथ बलात्कार किया. एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी. लड़की और उसका दोस्त नववर्ष के अवसर पर गांव के पास पहाड़ पर पिकनिक मनाने गए थे. उसी समय यह घटना हुई.

दोनों जब सेल्फी ले रहे थे तो उसी समय आरोपी श्रवण कुमार (34) और नितेश मिश्रा (30) की नजर उन पर पड़ी. वे लड़की और उसके दोस्त के साथ दुर्व्यवहार करने लगे. पुलिस अधिकारी के अनुसार विरोध करने पर कुमार और मिश्रा ने लड़की के दोस्त को पीटा. इसके बाद दोनों ने लड़की के साथ बलात्कार किया. पीड़ितों ने जब वहां कुछ अन्य लोगों को देखा तो चिल्लकार मदद की गुहार लगाई. इसके बाद आरोपियों को पकड़ा जा सका और पुलिस को घटना की सूचना दी गयी.

कनॉट प्लेस: नए साल में चोरो के मंसूबों पर भारी पड़ी पुलिस की प्लानिंग, ‘टाइगर’ से लाखों के मोबाइल किए जब्त

आरोपियों को एक अदालत में पेश किया गया से जहां उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. पीड़ितों का आरोप है कि आरोपियों ने यौन शोषण का वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी. हालाँकि पुलिस को इस मामले से जु़ड़ा कोई भी ऐसा कोई वीडियो नहीं मिला है. पुलिस ने आरोपियों के फोन को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है. पुलिस को अंदेशा है कि यह आरोपी पहले भी पर्यटकों के साथ ऐसी घटना को अंजाम दे चुके हैं.