महाराष्ट्र: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि देश को साल 2019 में ‘मोदी मुक्त भारत’ बनाना है. इसके लिए सभी विपक्षी पार्टियों को साथ आना चाहिए. ठाकरे ने नीरव मोदी और श्रीदेवी के मुद्दे पर भी सरकार को घेरा. इसके साथ ही महाराष्ट्र की फडणवीस सरकार को कटघरे में लिया.

ठाकरे ने कहा, नीरव मोदी देश में मुद्दा बना हुआ था. इसी दौरान श्रीदेवी का मुद्दा आ गया. इससे वह मुद्दा भटक गया. जब श्रीदेवी जैसी शख्सियत का देहांत होता है तो आप उन्हें तिरंगे में लपेटते हो और आप कहते हो कि आपने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह पद्मश्री थीं. यह महाराष्ट्र की फडणवीस सरकार की कमी है.

राज ठाकरे ने कहा कि यह दुख की बात है कि ज्यादा शराब पीने की वजह से श्रीदेव बाथटब में डूब कर मर गईं.

बता दें कि मुंबई का हीरा कोराबा है. पंजाब नेशनल बैंक से 11 हजार करोड़ रुपए से ज्‍यादा के घोटाले में वह आरोपी है. फिलहाल वह देश छोड़कर बाहर चला गया है. नीरव फोर्ब्‍स की भारतीय अरबपतियों की 2017 की सूची में 57वें नंबर पर है. वह नीरव मोदी डायमंड ज्‍वेलरी रिटेल स्‍टोर्स का संस्‍थापक है. इसके अलावा फायरस्‍टार इंटरनेशनल का चेयरमैन है जिसके दुनिया के प्रमुख शहरों में स्‍टोर हैं. 1.73 अरब डॉलर की संपत्ति के साथ वह दुनिया के अरबपतियों की सूची में 1234वें नंबर पर है.