नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को यह दावा भी किया कि तेलंगाना राष्ट्र समिति भाजपा की बी टीम है और उसके प्रमुख के.चंद्रशेखर राव प्रधानमंत्री मोदी के लिए तेलंगाना रबर स्टांप की तरह काम करते हैं. राहुल ने ट्वीट किया, ”ओवैसी की एआईएमआईएम भाजपा की ”सी टीम” है, जिसका काम है बीजेपी/केसीआर विरोधी मतों को तोड़ना.” बता दें कि इस वक्‍त तेलंगाना विधानसभा चुनाव का प्रचार जोरों पर है.

तेलंगाना चुनावः 119 में से आधी सीटों पर मुस्लिम वोटर निर्णायक, 12 फीसदी आबादी को साधने में जुटे TRS और कांग्रेस

कांग्रेस अध्‍यक्ष ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, टीआरएस प्रमुख के.चंद्रशेखर राव और एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी एक ही हैं, साथ ही उन्होंने तेलंगाना की जनता से कहा कि वे इन लोगों के झांसे में नहीं आएं. गांधी ने यह दावा भी किया कि तेलंगाना राष्ट्र समिति भाजपा की बी टीम है और उसके प्रमुख के.चंद्रशेखर राव प्रधानमंत्री मोदी के लिए तेलंगाना रबर स्टांप की तरह काम करते हैं.

तेलंगाना विधानसभा चुनाव: चंद्रशेखर के लिए मुश्किल खड़ी कर सकता है ‘दक्षिण की अयोध्या’ की अनदेखी

राहुल ने ट्वीट किया, ”ओवैसी की एआईएमआईएम भाजपा की ” सी टीम” है, जिसका काम है भाजपा/केसीआर विरोधी मतों को तोड़ना.” कांग्रेस अध्‍यक्ष ने कहा, ”तेलंगाना की महान जनता मोदी, केसीआर और ओवैसी भले ही अलग-अलग जुबान में बात करते हैं लेकिन वे हैं एक ही. आप उनके झांसे में नहीं आएं.”

राजस्थान: राहुल गांधी को पप्पू बोलने पर भड़के लोगों ने बीजेपी सांसद को दौड़ाया, माफी मांगने पर भी नहीं करने दी सभा 

इससे पहले, एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा था कि तेलंगाना का जन्म ही आदर्शवाद और महान सपनों के साथ हुआ था, लेकिन टीआरएस/बीजेपी के चार साल की नाकामी, दंभ और भ्रष्टाचार ने यहां के लोगों के मन को संशय से भर दिया है.