बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक बार फिर बैंक लूटने का मामला सामने आया है. गोबरसही चौक स्थित आईसीआईसीआई बैंक में छह बदमाशों ने जोर जबरदस्ती कर बैंक से 8,05,115 रुपये लूट लिए. शनिवार को हुई इस घटना में सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक उन छह लोगों ने हेलमेट से अपने चेहरे को ढांकते हुए बैंक परिसर में घुसे थे और सुरक्षा गार्ड के रोकने पर उन्होंने उनकी एक राइफल भी लूट ली. वीडियो में उन सभी बदमाशों के हाथों में बंदूक भी दिख रहे हैं. बैंक में मौजूद सभी कर्मचारी अपनी जान बचाने की चक्कर में वहीं बैठ सब तमाशा देख रहे थे.

बदमाशों ने बैंक परिसर में घुसते ही बंदूक तान ली थी जिससे बैंक में मौजूद सभी लोग सकपका के चुप चाप जहां खड़े थे वहीं खड़े रहे. उन छह लोगों में एक दो ने तौलिए से अपना मुंह भी ढांका हुआ था जिससे उनके चेहरे की शिनाख्त नहीं हो सकी. चंद मिनटों में उन्होंने खौफ पैदा कर बैंक से बड़ी आसानी से 8 लाख से भी ज्यादा रूपए लूटने में सफल रहे.

बिहार में ऐसी घटनाओं में दिन प्रतिदिन बढ़ोतरी ही हो रही है. सरकार की नाकाम कोशिशों से ऐसी घटनाओं को और हवा मिल रही हैं. हालांकि इस पूरे मामले की जांच अभी स्थानीय पुलिस कर रही हैं.

(इनपुट्स-एजेंसी)