केरल के अलपूझा में कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की कार से हुई टक्कर में एक आदमी की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार जब हादसा हुआ सिंधिया गाड़ी की पिछली सीट पर बैठे थे। जख्मी युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। सिंधिया ने अपना सारा कार्यक्रम रद कर दिया और अब उस युवक के घर गए हैं।

दुर्घटना इतनी जबरदस्‍त थी कि स्‍कूटर सवार की मौके पर ही मौत हो गई।  बताया जाता है कि यह स्‍कूटर 62 साल का एक बुजुर्ग चला रहा था. हादमें में 62 साल के इस शख्स की मौत हो गई है। हालांकि इस घटना में किसी और के घायल होने की खबर नहीं है। घटना केरल के अलपुझा में हुई है। इस हादसे में सिंधिया को कोई चोट नहीं लगी हैं, वे पूरी तरह से सुरक्षित हैं। यह भी पढ़े-अगस्ता घोटाला: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा सोनिया गांधी शेरनी हैं, उसे खदेड़ोगे तो महंगा पड़ेगा

वही इस पुरे मामले पर सिंधिया का कहना है कि उनके ड्राइवर की कोई गलती नहीं है। हादसे के समय 62 साल के बुजुर्ग अपनी इलेक्ट्रिक साइकिल के साथ रॉन्ग साइड में चल रहे थे। तभी ड्राइवर ने उन्हें काफी बचाने की कोशिश की, लेकिन फिर भी दुर्घटना गई। सिंधिया ने यह बात कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कही है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मृतक परिवार के साथ सहानुभूति व्यक्त की है।ट्वीट में उन्होंने ये जानकारी भी दी है कि हादसे के तुरंत बाद पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया साथ ही अब वह पीड़ित के परिवार से मिलने जा रहे हैं।