नई दिल्ली: माजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि नरेश अग्रवाल के भाजपा में जाने से उनकी पार्टी को कोई नुकसान नहीं होगा. मुलायम की मानें तो इससे सपा को फायदा ही होगा.नरेश अग्रवाल ने सोमवार को सपा छोड़ भाजपा की सदस्यता ली थी. इसके एक दिन बाद समाजवादी पार्टी की ओर से इस पर प्रतिक्रिया आई है. मुलायम ने कहा है कि सपा त्याग और बलिदान करने वालों की पार्टी है. अग्रवाल का जाना पार्टी के हित में ही है. Also Read - MP: राज्यसभा चुनाव में BJP को दिया वोट, सपा ने अपने विधयाक राजेश शुक्ला को पार्टी से निकाला

गौरतलब है कि सपा से राज्यसभा के सदस्य रहे नरेश अग्रवाल ने अपना टिकट काटे जाने पर सोमवार को पार्टी छोड़ दी थी. वरिष्ठ भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने उन्हें भाजपा की सदस्यता दिलाई थी.

इधर, भाजपा ज्वॉइन करने के बाद से ही अग्रवाल लगातार विवादों में हैं. सोमवार को ही उन्होंने जया बच्चन को लेकर विवादित बयान दिया था, जिसकी सभी पार्टियों ने आलोचना की है. अग्रवाल ने हालांकि किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन जया बच्चन की ओर इशारा करते हुए कहा था कि फिल्मों में नाचने वालों के चलते उनका टिकट काटा गया है. बता दें कि सपा ने जया बच्चन को फिर से राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया है. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, स्मृति ईरानी, सांसद रूपा गांगुली सहित तमाम महिला नेताओं ने उनके बयान को आपत्तिजनक बताया है. सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी कहा कि अग्रवाल के बयान पूरे देश की महिलाओं का अपमान है, महिला आयोग को उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए.

अग्रवाल ने मंगलवार को अपने बयान के लिए खेद जताया लेकिन माफी मांगने से इंकार कर दिया. उन्होंने कहा कि मीडिया में उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है. वहीं, मंगलवार को संसद पहुंची जया बच्चन ने उनके बयान पर कोई भी प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया.