मुंबई: शनिवार शाम से हो लगातार हो रही बारिश से मुंबई में निर्माणाधीन इमारत का एक हिस्सा ढह गया है. सोमवार तड़के मुंबई के वडाला इलाके के विद्यलांकर रोड पर बन रही बिल्डिंग का एक हिस्सा भारी बारिश के चलते गिर गया. हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है लेकिन इस हादसे में वहां खड़ी 7 कारें दब गई हैं. हादसे में नुकसान ज्यादा होने की आशंका है, राहत और बचाव कार्य जारी है.Also Read - EPFO Latest Update: EPFO ने नवंबर 2021 में जोड़े 13.95 लाख ग्राहक, 8.28 लाख लोग पहली बार बने मेंबर

Also Read - अपने पुराने स्कूटर पर मुंबई की गलियां नापते थे Kapil Sharma, लोग हंसते थे फिर...बहुत कुछ है बताने को अभी

Also Read - Mumbai Local Train Latest News: मुंबई में 14 घंटे तक नहीं चलेंगी लंबी दूरी की लोकल ट्रेनें, जानिए क्या है वजह

फायर ब्रिगेड के अधिकारी मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव का कार्य कर रहे हैं. इस हादसे में कुछ लोगों के भी फंसे होने की आशंका है. इससे पहले सोमवार सुबह भारी बारिश के चलते मेट्रो सिनेमा के पास एमजी रोड इलाके से गुजर रहे लोगों पर एक पेड़ गिर गया, इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 घायल हुए हैं.

मुंबई: आफत की बारिश से रुकी मुंबई की रफ्तार, जगह-जगह जलभराव, देखें PHOTOS

धारावी और सायन इलाके में बारिश के बाद जलभराव हो गया है. इसके अलावा धारावी, सायन, बांद्रा, कुर्ला और चेंबूर समेत शहर के कई हिस्सों में भारी बारिश के बाद घरों में पानी घुस गया है. इसके अलावा बारी बारिश के चलते ठाणे और बायकुला के स्टेशन के बीच लोकल ट्रेन 15-20 मिनट की देरी से चल रही है. लोकल ट्रेन मुंबई की लाइफलाइन मानी जाती है क्योंकि अधिकतर लोग इसमें सफर करते हैं ऐसे में अगर लोकल ट्रेन लेट होती है तो लोगों को बहुत परेशानी होती है.

बारिश से मुंबई बेहाल, LIVE अपडेट: कई इलाकों में लोकल ट्रेनें लेट, लोगों को बाहर न निकलने की सलाह

मुंबई में भारी बारिश के चलते लोकल ट्रेन 15-20 मिनट की देरी से चल रही है. स्कूल-कॉलेज में छुट्टी की गई है. इससे पहले आज मौसम विभाग ने मुंबई के समुद्र में हाईटाइड आने की आशंका भी जताई थी. मुंबई वालों को जल्द बारिश से राहत मिलती नहीं दिख रही क्योंकि मौसम विभाग ने 26-29 जून तक मुंबई में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. मुंबई में बीते 24 घंटे में 96 मिमी बारिश दर्ज की गई है. वहीं पूर्वी उपनगर में 122 मिलीमीटर और पश्चिमी उपनगर में 141 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई है.