मुंबई: 19 साल के युवक को टॉयलेट में मोबाइल का प्रयोग करना महंगा पड़ गया. इंडियन स्टाइल की बनी टॉयलेट में अचानक मोबाइल गिर गया. युवक ने मोबाइल निकालने के लिए तुरंत ही टॉयलेट में हाथ डाल दिया. मोबाइल तो नहीं मिला, लेकिन युवक नई मुसीबत में फंस गया. मोबाइल निकालने के लिए युवक ने जो हाथ डाला वो टॉयलेट के होल में अंदर फंस गया. युवक का हाथ पांच घंटे तक उसी में फंसा रहा. उसे निकालने के लिए फायर ब्रिगेड बुलानी पड़ी. फायर ब्रिगेड टीम ने काफी मशक्कत के बाद टॉयलेट का दरवाजा तोड़ा फिर युवक का हाथ निकाल पाया. Also Read - मुंबई पुलिस ने अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के बंगलों के पास सुरक्षा बढ़ाई

Also Read - Viral Video: घर के बाहर खेल रहा था 3 साल का मासूम, गाड़ी वाले ने चढ़ा दी कार...

इन 5 जगहों पर गलती से भी ना रखें अपना स्मार्टफोन Also Read - एनसीबी ने पूछताछ के बीच श्रुति मोदी को भेजा वापस, जांच अधिकारी निकला कोरोना पॉजिटिव

टॉयलेट में गिरे मोबाइल को निकालने को डाल दिया हाथ

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार घटना मुंबई की है. यहां पिछले माह ही उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से 19 साल का रोहित भारद्वाज मुंबई के कुर्ला पहुंचा था. वह आजमगढ़ का ही रहने वाला है और परिवार कुर्ला में रहता है. बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह 8 बजे वह टॉयलेट गया था. मोबाइल भी टॉयलेट में ले गया. वह मोबाइल इस्तेमाल कर रहा था, इसी दौरान अचानक मोबाइल हाथ से छूट भारतीय स्टाइल की बनी टॉयलेट में चला गया. महंगे मोबाइल को बचाने के लिए युवक ने टॉयलेट में हाथ डाल दिया. युवक को मोबाइल तो नहीं मिला, लेकिन वह नई मुसीबत में फंस गया. उसका हाथ टॉयलेट के होल में फंस गया. युवक ने टॉयलेट में चिल्लाना शुरू कर दिया. परिजनों ने बचाने के कोशिश की लेकिन वह टॉयलेट का दरवाजा तक नहीं खोल सके. दरवाजा अंदर से बंद था और टॉयलेट में हाथ फंसे होने के कारण युवक खड़ा नहीं हो पा रहा था.

ट्रेन में टॉयलेट के पानी से बनाता था चाय कॉफी, वीडियो वायरल, कांट्रैक्टर पर लगा एक लाख का जुर्माना

परिजनों को बुलानी पड़ी फायर ब्रिगेड टीम

परिजनों ने इसके बाद फायर ब्रिगेड टीम को बुलाने का फैसला किया. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने दरवाजा तोड़ा और करीब दो घंटे की मेहनत के बाद रेस्क्यू कर युवक का हाथ बाहर निकाल पाया. फायर ब्रिगेड टीम के मुताबिक युवक घबराया हुआ था, उसे बार बार धैर्य रखने को कहा जा रहा था. युवक को कोई नुकसान नहीं पहुंचा. उसके हाथ में सूजन आ गई थी. उसे डॉक्टर के पास भेजा गया. डॉक्टर्स ने कहा कि हाथ को नुकसान नहीं पहुंचा. युवक ठीक है.

शोरूम के महिला टॉयलेट में रिकॉर्डिंग मोड में मिला मोबाइल फोन

‘स्टील कड़ा’ के कारण पांच घंटे तक फंसा रहा हाथ

दरअसल, युवक ने हाथ में स्टील का कड़ा पहना हुआ था. जब उसने टॉयलेट के होल में हाथ डाला तो होल छोटा होने के कारण हाथ अंदर तो चला गया, लेकिन ज्यादा अंदर हाथ डालने पर कड़ा उसी में फंस गया. युवक ने कोशिश की, लेकिन वह खुद हाथ नहीं निकाल पाया. युवक को पांच घंटे की मुश्किल के बाद फिर भी मोबाइल नहीं मिल सका. तीन घंटे तक जन परिजनों की कोशिशें बेकार हो गईं तो फायर ब्रिगेड बुलानी पड़ी. फायर ब्रिगेड को भी युवक को निकालने में दो घंटे लग गए. इस तरह से युवक पांच घंटे में बाहर आ पाया.