मुंबई. मुंबई में सोमवार की रात से लगातार बारिश हो रही है. इससे सामान्य जीवन अस्त-व्यस्त हो गया. बारिश की वजह से अंधेरी रेलवे स्टेशन के पास फुटओवर ब्रिज का एक हिस्सा टूटकर गिर गया है. इसके बाद पश्चिमी लाइन पर लोकल ट्रेन सेवा बंद कर दी गई है. बताया जा रहा है कि हादसे में दो लोग घायल हैं, हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है. Also Read - Mumbai Local Train News Update Today 16 December 2020: मुंबई में कल से चलेंगी 10 एसी ट्रेनें, यहां जानें टाइमिंग और रूट्स

रात से हो रही बारिश के बीच सुबह तकरीबन 7.30 बजे अंधेरी ईस्ट से अंधेरी वेस्ट को जोड़ने वाला गोखले पुल गिर गया. इसके बाद फुटओवर ब्रिज पर आवाजाही रोक दी गई है. इसका असर लोकल ट्रेन पर पड़ा है. अंधेरी से विले पार्ले के बीच जाने वाली ट्रेन को रोक दी गई है. मुंबई में कई जगह पानी भरने से आवाजाही प्रभावित. Also Read - Mumbai Local Train News Update 16 December 2020: नए साल पर मुंबई वासियों को मिलेगा तोहफा, सभी के लिए शुरू होंगी लोकल ट्रेनें!

कई इलाकों में ट्रेन सेवा प्रभावित
रेलवे ट्रैक पर फुटओवर ब्रिज गिरने से लंबे रूट की ट्रेनों पर असर पड़ा है. दादर और बांड्रा में ट्रेन सेवा प्रभावित हुई है. वहां एनडीआरएफ की टीम पहुंच गई है और राहत कार्य कर रही है. ब्रिज के पास से मलबा हटाने का काम हो रहा है. बताया जा रहा है कि इसे हटाने में काफी वक्त लग सकता है. शाम भी हो सकता है. कांदीवली, नाला सोपारा से लेकर कई इलाकों में लोकल ट्रेन प्रभावित है. बांद्रा, दादर, मुंबई सेंट्रल, लोवर परेल जैसे इलाकों में भी ट्रेन सेवा प्रभावित है.

घायलों के बारे में पुष्टि नहीं
बताया जा रहा है कि फुटओवर ब्रिज के गिरने के बाद वहां घायलों के बारे में पुष्टि नहीं हुई है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक दो लोग घायल हुए हैं. हालांकि, एनडीआरएफ, रेलवे या बीएमसी कोई भी इसकी पुष्टि नहीं कर रहा है.