मुंबई। बॉलीवुड के जानेमाने सिंगर आदित्य नारायण को अंधेरी के लोखंडवाला सर्किल में एक रिक्शा को टक्कर मारने के मामले में वर्सोवा पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. हालांकि 10 हजार के जुर्माने के बाद उन्हें जमानत मिल गई. उनके खिलाफ धारा 338 और 279 के तहत मामला दर्ज किया गया है. गिरफ्तार के बाद उन्हें मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया गया. इस घटना में रिक्शा ड्राइवर और यात्री दोनों घायल हुए हैं.

पहले भी रहे चर्चा में

मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण पहले भी एक मामले में चर्चित रहे हैं. अक्टूबर 2017 में आदित्य इंडिगो एयरलाइन्स के कर्मचारी के साथ लड़ाई करते और धमकी देते हुए नज़र आए थे. इस दौरान आदित्य खुलेआम इंडिगो के अधिकारी को धमकी दे रहे थे कि ‘मुंबई आ तेरी चड्डी उतारूंगा’.तब ये वीडियो मीडिया में खूब वायरल हुआ था.

आदित्य एक इवेंट के चलते रायपुर गए हुए थे. वहां से लौटते वक़्त इंडिगो एयरलाइन्स के कर्मचारियों ने उन्हें एयरपोर्ट पर ही रोक लिया. आदित्य सीमा से ज्यादा लगेज लेकर सफ़र कर रहे थे और इसके लिए उन्हें इंडिगो को 13 हज़ार रुपए देने थे लेकिन आदित्य 10 हज़ार रुपए देने पर अड़े हुए थे और इसी बात को लेकर वो अधिकारी से लड़ने लगे. आदित्य और अधिकारी के झगड़े को किसी पैसेंजर ने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया था.