मुंबई। भारी बारिश के चलते महाराष्ट्र के कई इलाकों मे पानी भर गया है जिसके चलते लोगों को खासा परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है. कुछ ऐसा ही आलम देश की आर्थिक राजधानी मुंबई का है जहां भारी बारिश के चलते जन-जीवन अस्त-वयस्त हो गया है. मुंबई के दादर सहित कुछ इलाकों में सड़को पर कई फीट तक पानी भर गया जिससे घंटो तक जाम की स्थिती बनी हुई है. Also Read - कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया मुंबई का ये अस्पताल, 26 नर्स और 3 डॉक्टर्स पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव

  Also Read - महाराष्‍ट्र में COVID19 के 72 नए केस के साथ संक्रमितों का आंकड़ा 302

वहीं भारी बारिश के चलते ठाणें में में भी सड़को पर कई फीट तक पानी भर गया. यहां गलियों और सड़को पर पानी भरने से लोगों को खासा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं बाजारों में भी कुछ ऐसी ही स्थित बनी हुई है जहां भारी बारिश के चलते दुकानों के अंदर भी पानी भर गया है. जिसके चलते लोगों को खरीदारी करने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

गौरतलब है कि बीते दिनों महाराष्ट्र के कुछ इलाकों में हुई भारी बारिश के चलते अब तक 12 लोगों की मौत हो चुकी है. बारिश के चलते गढ़चिरौली में चार जबकि नांदेड़ में तीन लोगों की मौत हो गई थी. वहीं लातूर में और नासिक में बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई थी. मौसम विभाग ने अगले कुछ समय तक और बारिश होने की संभावना जताई है.