मुंबई: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक महिला ने दो अन्य लोगों के साथ मिलकर 27 वर्षीय एक व्यक्ति का निजी अंग काट दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इसके बाद उसका प्राइवेट पार्ट कुत्ते को खिला दिया. महिला का कहना है कि संबंधित व्यक्ति उसका उत्पीड़न कर रहा था. वह उसका पीछा कर रहा था, इसके बाद परेशान होकर उसने ये कदम उठाया. महिला के अनुसार कुछ दिन पहले इसी शख्स ने उसके पति से कह दिया कि ‘वह मुझे पसंद करता है. इस पर पति मुझसे झगड़ गया था. मैं तंग आ गई थी.’

पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना मानपाड़ा के नानदीवाली क्षेत्र में कल रात हुई. उन्होंने बताया कि पीड़ित और 42 वर्षीय महिला एक ही मोहल्ले में रहते हैं. हालांकि पुलिस ने दोनों की पहचान जाहिर नहीं की है.

‘लूजर हो, तुम्हारी हरकतें ठीक नहीं’ प्यार में पड़े भाई से ऐसे खफा थी संजलि, फिल्मी है जिंदगी और मौत की कहानी

महिला ने पुलिस को बताया कि युवक पिछले कुछ सप्ताह से उसका पीछा कर रहा था. अधिकारी ने बताया कि कुछ दिन पहले युवक ने महिला के पति को बताया था कि वह उसकी पत्नी को पसंद करता है, जिसके बाद दंपति के बीच झगड़ा हुआ. महिला ने सबक सीखाने के लिए यह कदम उठाया. पुलिस ने महिला और उसके दो सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है और स्थानीय अदालत ने तीनों को पुलिस हिरासत में भेज दिया है.