पुणे: महाराष्‍ट्र के पुणे शहर में शनिवार को जहां  मुस्लिम महिलाएं ट्रिपल तलाक बिल के खिलाफ सड़क पर नजर आईं वहीं, एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने तुरंत पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला किया. ओवैसी ने पीएम मोदी को कहा- आप दुश्‍मन हैं हमारें. वहीं, ट्रिपल तलाक बिल के विरोध में  रैली निकलते हुए प्रदर्शन कर रही मुस्‍लिम महिलाओं ने कहा कि हमारी मांग है कि मुस्‍लिम पर्सनल लॉ में कोई बदलाव नहीं होना चाहिए. हमारे अल्‍लाह ने जो हमारे लिए कानून बनाया है वो हमारे लिए बहुत सही है. एक टाइम पर तीन तलाक ही नहीं, ये लोगों ने गलतफहमी फैलाई है.


आईएमआईएम नेता ओवैसी ने कहा, मिस्‍टर मोदी आंखें खोलो और दिमाग से अपने पर्दे हटाओ, आप मुस्लिम खवातीनों के हमदर्द नहीं हैं. आप दुश्‍मन हैं हमारे और हमारी नाइंसाफी का इंतजाम कर रहे हैं. मगर हमारे वजीरे-आजम सुनेंगे क्‍या? ओवैसी ने कहा कि आज हमारी मां और बहनों ने जलूस में हिस्‍सा लेकर जालिम हुकूमत को पैगाम दिया और हम नौजवानों को और बुजुर्गों को पैगाम देते हैं कि आपको भी खड़ा होना होगा.
शरीयत के लिए.

पुणे की सड़कों पर उतरी मुस्लिम महिलाएं
मुस्लिम समाज की महिलाएं हाथों में तख्तियां लिए हुए बड़ी संख्‍या में ट्रिपल तलाक बिल का विरोध करने के लिए सड़क पर उतरी. इस दौरान वे नारे भी लगा रहीं थी.


(इनपुट- एजेंसी)