Mysuru Gang Rape Case: मैसुरु में बीते 24 अगस्‍त को 22 साल की एक मेडिकल छात्रा से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने आज शनिवार को आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा किया है. इस बीच मैसूर गैंगरेप पर कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा- मैसुरू सामूहिक दुष्कर्म मामले को सुलझाने में पुलिस को कामयाबी मिली है. इस गिरफ्तारी के संबंध में कर्नाटक के डीजीपी प्रवीण सूद ने आज एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में बताया कि इस गैंगरेप के 6 आरोपियों में से 5 को गिरफ्तार कर लिया गया है और जल्‍दी ही 6वें आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.Also Read - Crime News: राजस्थान से पटना पहुंची महिला को बंधक बनाकर तीन दिनों तक गैंगरेप, 2 आरोपी गिरफ्तार

डीजीपी सूद ने बताया कि इन सभी आरोपियों की तमिलनाडु के तिरुपुर से हुई हैं. इनमें से एक आरोपी नाबालिग है. गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने वाले, कारपेंटर, ड्राइवर जैसे छोटे-मोटे काम करते थे. डीजीपी ने कहा- पुलिस को मौका ए वारदात से कई सबूत मिले हैं, जिनके आधार पर घटना की पुष्टि हुई. गैंगरेप से पहले आरोपी पैसे की मांग कर रहे थे और इसी दौरान एक आरोपी ने घटना स्थल से ही युवती के दोस्‍त के पिता को एक एक फोन कॉल की थी. इसी कॉल को आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की और जल्द ही आरोपियों तक पहुंचने में कामयाब रही. पुलिस आज ही गिरफ्तार आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड की मांग करेगी. Also Read - Karnataka: बेंगलुरू में ढाई साल की बच्ची कमरे में 5 दिनों तक रही, जहां लटकी मिलीं 5 डेडबॉडी

Also Read - जानवरों के तबेले में बांधकर महिला से रात भर किया गैंगरेप, अगले दिन हालत देखकर दंग रह गई पुलिस

बता दें कि मैसुरू में एक मेडिकल की छात्रा से 24 अगस्त को शहर के बाहरी इलाके में सामूहिक दुष्कर्म किया गया. आरो‍पियों ने पीड़िता के साथ मौजूद उसके एक पुरुष दोस्त से मारपीट भी की. उन्होंने दुष्कर्म की वीडियो सार्वजनिक न करने के लिए उनसे तीन लाख रुपए भी मांगे थे. इस घटना को लेकर जनता में काफी रोष है.

मैसुरू सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस को कामयाबी मिली है : कर्नाटक के गृह मंत्री
कर्नाटक के गृह मंत्री अरग ज्ञानेंद्र ने शनिवार को कहा कि मैसुरु गैंगरेप के मामले को सुलझाने में पुलिस को कामयाबी मिली है. बहरहाल उन्होंने उन खबरों पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया जिसमें कहा गया है कि घटना के संबंध में चार या पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है. उन्होंने विस्तार से जानकारी दिए बिना कहा, ‘‘पुलिस को कामयाबी मिली है.”

मुख्यमंत्री बोम्मई ने कहा था -पुलिस जल्‍द ही दोषियों को पकड़ लेगी
इससे पहले कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज एस बोम्मई ने भरोसा जताया कि पुलिस मैसुरू सामूहिक दुष्कर्म मामला जल्द से जल्द सुलझा लेगी और दोषियों को पकड़ लेगी. उन्होंने बताया कि पुलिस के पांच दल मामले की जांच कर रहे हैं. बोम्मई ने यहां पत्रकारों से कहा, ”पुलिस ने मैसुरू मामले को बहुत गंभीरता से लिया है. मुझे विश्वास है कि पुलिस को जल्द से जल्द मामला सुलझाने में कामयाबी मिलेगी.”