दीमापुर: नागालैंड के इस वाणिज्यिक शहर में अपनी शादी के रिसेप्शन में राइफल संग फोटो खिंचवाने वाले दंपत्ति को बुधवार यहां की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. नेशनल सोशलिस्ट काउंसिल ऑफ नागालैंड- यूनिफिकेशन के दो आतंकी (एनएससीएन-यू)- एतो सूमी और मुघाहो और एनएससीएन-यू के गृहमंत्री बोहोतो किबा के अंगरक्षकों की भी गिरफ्तारी की गई है क्योंकि इन्होंने इस जोड़े को अपनी राइफल दी थी.

मौत के डर से 30 सालों से दुल्हन बनकर रह रहा चिंताहरण! जानिए पूरा मामला

बोहोतो किबा के बेटे और उसकी दुल्हन की एक तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें ये दोनों एम4 और एके56 राइफल को लेकर अपनी शादी के रिसेप्शन में पोज देते नजर आ रहे हैं. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमने शादी के रिसेप्शन में आग्नेयास्त्र को इस तरह से प्रदर्शित करने के लिए इस दंपत्ति और डिफुपर पुलिस स्टेशन में दर्ज एक सू मोटो मामले के साथ संबंधित एनएससीएन-यू के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है.

यूपी: इन गांवों में कुंवारे रहने को मजबूर हैं युवा, कचरा बना विलेन, सालों से नहीं बजी कोई शहनाई

पुलिस ने हथियार किए जब्त
इनकी शादी दीमापुर में 5माईल में 9 नवंबर को हुई थी. पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि दंपत्ति के बयान को हमने दर्ज कर लिया है. उन्होंने कहा है कि उनके पिता के अंगरक्षकों ने फोटो खिंचवाने के लिए अपनी राइफल उन्हें दी थी. पुलिस ने हथियार जब्त कर लिए हैं और शस्त्र अधिनियम 1959 के तहत एक मामला दर्ज कर लिया गया है. (इनपुट एजेंसी)