नई दिल्ली: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत पहुंचने से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को कहा कि भारत उनकी यात्रा का इंतजार कर रहा है और इस दौरे से दोनों देशों के संबंध और अधिक मजबूत होंगे. प्रधानमंत्री मोदी ने सुबह ट्वीट में लिखा, ‘भारत आपकी यात्रा का इंतजार कर रहा है. आपकी यात्रा से निश्चित तौर पर दोनों देशों के संबंध और मजबूत होंगे. आपसे जल्द ही अहमदाबाद में मुलाकात होगी.’ Also Read - कोरोना से जंग: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी जलाए दीये, तस्वीरें शेयर कर संस्कृत में लिखा ये संदेश

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सोमवार को दो दिवसीय भारत दौरे पर आ रहे हैं. राष्ट्रपति के रूप में डोनाल्ड ट्रंप का यह पहला भारत दौरा है. अमेरिकी राष्ट्रपति अपनी पत्नी मेलानिया के साथ गुजरात के अहमदाबाद पहुंचेंगे. वहां वह प्रधानमंत्री मोदी के साथ ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे.

गौरतलब है कि इस दौरान पीएम मोदी और ट्रंप दुनिया के सबसे बड़े मोटेरा स्टेडियम का उद्घाटन करेंगे. वहीं ट्रंप की भारत यात्रा से पहले उनके स्वागत व सुरक्षा की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. साथ ही गुजरात में रोड शो के लिए भी भारी भीड़ पहुंचने लगे हैं.