दिल्ली में एक नेशनल लेवल की शूटर ने अपने कोच पर बलात्कार का आरोप लगाया है। पुलिस ने बताया कि महिला शूटर की शिकायत के बाद शनिवार (3 दिसंबर) को चाणक्यपुरी थाने में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने कोच को जांच में सहयोग देने के लिए बुलाया भी है। पुलिस ने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि दोनों एक दूसरे को दो सालों से जानते थे और साथ ही प्रेक्टिस किया करते थे। घटना 12 नवंबर की है। उस दिन महिला शूटर का बर्थ डे था। महिला शूटर का आरोप है कि कोच ने सॉफ्ट ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिलाया और फिर उसके साथ रेप किया।Also Read - दिल्लीवालों के लिए FIR करना हुआ आसान, अब घर बैठे कर सकते हैं चोरी और सेंधमारी की शिकायत, जानें कैसे?

Also Read - Republic Day Parade 2022: High Tech सुरक्षा के घेरे में दिल्ली | ज़मीन से आसमान तक रखी जा रही नजर

महिला ने बताया कि वह नेशनल चेंपियनशिप के लिए तैयारी कर रही थी और आरोपी जो कि इंटरनेशल लेवल के इवेंट में हिस्सा ले चुका है वह उसे सिखाने के लिए आया करता था। वहीं पर दोनों के बीच एक रिश्ता बन गया था और कोच ने उसे शादी का वादा किया था। यह भी पढ़े-दिल्ली: कनाट प्‍लेस के फाइव स्‍टार होटल में अमेरिकी महिला से 5 लोगो ने किया गैंगरेप Also Read - Republic Day parade में शामिल होने वालों के लिए दिल्ली पुलिस ने जारी की गाइडलाइंस, इन नियमों का करना होगा पालन

महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि उसके जन्मदिन पर वह कोच चाणक्यपुरी में उसके घर पर आया था। महिला का आरोप है कि वहां पर कोच ने उसे कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया था और फिर उसका रेप किया। महिला का आरोप है कि उस दिन के बाद से कोच ने उसके किसी फोन कॉल का जवाब नहीं दिया और जब मिला तो अपने शादी वाले बात से भी मुकर गया।

पुलिस का क्या कहना है?

दिल्ली पुलिस के स्पोक्सपर्सन दीपेन्द्र पाठक के मुताबिक, महिला शूटर की शिकायत पर आईपीसी के धारा 376 और 328 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है। स्पेशल सीपी एमके मीणा ने कहा कि रेप का केस दर्ज कर लिया गया है। कानून के मुताबिक मामले की जांच जारी है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, जब महिला ने उससे बहस की और सबको बताने की बात कही तो उसने धमकी दी कि वह शूटिंग वाली राइफल से उसे मार देगा और ऐसे दिखाएगा जैसे कोई हादसा हुआ हो। पुलिस ने केस रजिस्टर करके शूटर को मेडिकल के लिए भेजा था। वहां पर रेप की पुष्टि हो गई है। पुलिस ने शनिवार को कोच से संपर्क किया था और जांच में सहयोग देने के लिए कहा था।