नई दिल्ली: कर्नाटक चुनाव के नतीजे मंगलवार दोपर को ट्विस्ट सामने आए तो कांग्रेस नेता नवजोत सिंह ने कहा, ” राहुल भाई एक उभरते हुए नेता. 2019 का गेम एक अलग बॉल से खेला जाएगा. उनके साथ गठबंधन हो रहे हैं. जब तक मेरे अंदर लहू है, सिद्दू उनके साथ खड़ा रहेगा.

पंजाब की कांग्रेस सरकार में मंत्री सिद्दू को सुप्रीम कोर्ट से आज ही राहत मिली है. इसके बाद सिद्धू ने कहा कि मैं पंजाब के लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं, क्योंकि उनकी दुआओं से मैं 10 फीट का लंबा होकर निकला हूं. मैंने राहुल गांधी जी और प्रियंका जी को एक संदेश भेजा है कि मेरी जिंदगी आपके लिए है.

ईश्वर ने हमेशा मुश्किल घड़ी में मदद की
साल 1988 के रोडरेज मामले में सुप्रीम कोर्ट से गैर इरादन हत्या के मामले में राहत मिलने के बाद पंजाब के पर्यटन मंत्री सिद्धू ने कहा कि ईश्वर ने हमेशा उन्हें मुश्किल स्थितियों से उबरने में मदद की है.

1000 रुपए के जुर्माने पर छूटे
पंजाब के पर्यटन मंत्री सिद्धू को अब जेल नहीं जाना होगा, क्योंकि शीर्ष कोर्ट ने उन्हें 65 वर्षीय व्यक्ति को जानबूझकर चोट पहुंचाने से बरी कर दिया है. 1988 के इस रोडरेज मामले में उन्हें 1000 रुपये जुर्माने के साथ छोड़ दिया है. उन्होंने कहा, ‘ईश्वर ने हमेशा उन्हें मुश्किल स्थितियों से उबरने में मदद की है. यह ईश्वर की कृपा ही है जिन्होंने मेरी मुश्किल घड़ी में मदद की है.”

समर्थकों ने खुशियां मनाईं
कोर्ट से रिहाई के फैसले के बाद सिद्धू और उनकी पार्टी कांग्रेस के समर्थकों ने खुशियां मनाईं. सिद्धू ने कहा कि वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मिलेंगे और मुश्किल घड़ी में साथ देने के लिए उन्हें धन्यवाद देंगे. (इनपुट- एजेंसी)