कोयंबटूर में हो रही जेके टायर-एफएमएससीआई राष्ट्रीय रेसिंग चैंपियनशिप के 19वें संस्करण में रविवार को हुए यूरो जेके 16 के दूसरे राउंड में भी नयन चटर्जी ने जीत हासिल करते हुए शीर्ष पर अपनी स्थिति और मजबूत कर ली है। वहीं एलजीबी फॉमूर्ला-4 में विष्णु प्रसाद को अपनी बढ़त कायम रखने के लिए कड़ा संघर्ष करना पड़ा। पैर में चोट के बावजूद विष्णु ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए दूसरे राउंड में 28 अंक हासिल किए। अब उनके कुल 36 अंक हो चुके हैं।

रविवार को ही हुए जेके टूरिंग कारों की श्रेणी में आशीष रामास्वामी भी अपना दबदबा बरकरार रखने में कामयाब रहे। यूरो जेके 16 श्रेणी में नयन ने अब तक कुल चार रेस जीत ली हैं और कुल 58 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर मौजूद अनंत षणमुगम से 10 अंकों की बढ़त ले ली है। ध्रुव मोहिते 39 अंक के साथ तीसरे स्थान पर हैं।

अनंत ने कड़ी टक्कर दी और आखिरी लैप में लगभग नयन को पछाड़ ही दिया था, लेकिन अंतत: नयन ने बाजी मार ली। नयन ने दूसरे राउंड की रेस जीतने के बाद कहा, “अनंत काफी तेज चला रहा था। किस्मत अच्छी थी कि मेरी कार का सेटअप अच्छा रहा और मैंने तनाव का अच्छी तरह सामना किया।”

एलजीबी फॉमूर्ला 4 में रविवार सुबह नाटकीय फिनिश देखने को मिली। डार्क डॉन के अश्विन सुंदर ने अंतिम चरण में मेको रेसिंग के विष्णु प्रसाद को चकमा दे दिया। हालांकि अश्विन को 10 सेकेंड की पेनाल्टी झेलनी पड़ी और वो चौथे स्थान पर खिसक गए। इससे राघुल रंगासामी को पहले स्थान पर पहुंचने में कामयाबी मिल गई। विष्णु को दूसरा स्थान मिला।

रेड रूस्टर परफार्मेस के आशीष रामास्वामी ने जेके टूरिंग कारों की श्रेणी में अपना दबदबा कायम रखा और अपनी लगातार चौथी रेस जीत ली। रेस के बाद आशीष ने कहा, “यह रेस काफी मुश्किल थी। मुझे इसे जीतने के लिए अपना सारा अनुभव झोंकना पड़ा।”