नई दिल्लीः शनिवार की सुबह जहां भाजपा के लिए खुशखबरी लेकर आई वहीं दूसरी तरफ एनसीपी, कांग्रेस और शिवसेना के लिए आज की सुबह गुड मार्निंग की जगह बैड मार्निंग में बदल गई. जहां एक ओर शिवसेना प्रमुख कई दिनों से महाराष्ट्र के सीएम पद की राह देख रहे थे अब उनका ये सपना फिलहाल तो टूट गया है. महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस को मुख्यमंत्री पद की शपथ दिला दी गई है और इसके साथ ही एनसीपी नेता अजित पवार को महाराष्ट्र का उप-मुख्यमंत्री नियुक्त किया गया है.

महाराष्ट्र के इस सियासी उठा पटक के बीच केंद्रीय मंद्री रामविलास पासवान ने इशारे इशारे में शिवसेना पर हमला बोला है. रमविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) ने बिना किसी का नाम लिए एक ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘सड़क पर वही जानवर मरता है जो निर्णय नहीं लेता है कि दाएं जाएं या बाएं जाएं’.

केंद्रीय मंत्री का यह ट्वीट ऐसे समय पर आया है जब महाराष्ट्र में सियासी भूचाल आया हुआ है. अगर उनके ट्वीट पर ध्यान दिया जाए तो उन्होंने इसके माध्यम से शिवसेना पार्टी पर हमला किया है. इसके माध्यम से उन्होंने शिवसेना पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें ये नहीं समझ में आ रहा था कि किधर जाएं. इससे पहले बिहार के उप मुख्यमंत्री ने भी संजय राउत पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह आरएसएस के चाणक्य हैं.

सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘शरद पवार, नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की तरह जानते थे कि बीजेपी, कांग्रेस से ज्यादा विश्वसनीय है. शिवसेना, आरजेडी की तरह है. शिवसेना या आरजेडी जैसी पार्टियों के साथ काम करना बहुत कठिन है.’