दिल्ली: एक नाबालिग किशोरी को अपने बॉयफ्रेंड के साथ भागना मुसीबत बन गया. अपने दोस्त के साथ घर (बाहरी दिल्ली) से भाग हरिद्वार गई. घूमने के बाद फिर से दिल्ली आई. यहां रेलवे स्टेशन पर कुछ लोगों ने उसे व उसके दोस्त को नौकरी का लालच दिया. दोनों नौकरी के चक्कर में गाजियाबाद पहुंच गए. यहां उस दोस्त ने ही तस्करों से उसका सौदा कर दिया. इसके बाद मानव तस्करों ने किशोरी को स्पा सेंटर को 18, 000 रुपए बेंच गिया. किशोरी को रोहिणी ले जाया गया. इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार, किशोरी के साथ स्पा सेंटर में संचालकों व मानव तस्करों द्वारा बार-बार रेप किया गया. स्पा में आने वाले ग्राहकों के साथ नशीला पदार्थ खिलाकर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया गया. इस बीच उसे खाने को सिर्फ दही और नींबू-पानी दिया गया. Also Read - Tabligi Markaz: मौलान साद की बढ़ने वाली हैं मुश्किलें, 20 देशों के 83 विदेशियों के खिलाफ मामला दर्ज, 14000 पन्नों की है चार्जशीट

Also Read - 916 तब्लीगी जमातियों के खिलाफ दिल्ली पुलिस लेगी बड़ा एक्शन, इन आरोपों के तहत दायर होगी चार्जशीट

दोस्त के साथ भागी थी बाहरी दिल्ली की पीड़िता Also Read - दिल्ली पुलिस के कोरोना संक्रमित कर्मचारियों को 1 लाख के बजाय मिलेंगे सिर्फ 10 हजार रुपये, अधिकारियों ने लिया फैसला

पुलिस ने अनुसार, पीड़िता बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुर की रहने वाली है. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले वह अपने दोस्त अभिषेक के साथ घर से भाग गई थी. वह दो दिन हरिद्वार रुकने के बाद फिर से दिल्ली आ गई. दोनों पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर थे. इसी दौरान रवि नाम के शख्स ने दोनों को नौकरी दिलाने का लालच दिया. दोनों उसके झांसे में आ गए और उसके साथ गाजियाबाद ले गए. यहां से किशोरी जिसके साथ घर से भागी थी, वह गायब हो गया.

यूपी: नाबालिग को किडनैप कर तीन राज्यों में घुमाते रहे, कार में कई बार रेप, 5 के खिलाफ FIR

मसाज कराने आने वालों के सामने परोसा

इसके बाद मानव तस्करी से जुड़े रवि ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ रेप किया. उसे रोहिणी ले जाया गया. रोहिणी में किशोरी को एक स्पा सेंटर को 18, 000 रुपए बेच दिया गया. किशोरी के अनुसार, यहां चार दिन तक उसे सिर्फ दही और नींबू पानी खाने-पीने को दिया गया. यहां स्पा सेंटर के मालिक अशोक गोयल ने उसके साथ रेप किया. उसे मसाज कराने आने वाले ग्राहकों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला गया. नशीला पदार्थ खिलाकर उसका शारीरिक शोषण किया गया.

बॉडीगार्ड ने पकड़ने पर रेप कर दिए रुपए

यहां रहने के दो दिन बाद उसने छत से कूद भागने की कोशिश की, लेकिन पकड़ी गई. पकड़ने वाले दो बॉडीगार्ड्स ने उसके साथ रेप किया. इसके बदले दोनों ने उसे रुपए दिए. किशोरी के अनुसार, दो दिन बाद वह फिर से स्पा सेंटर से मौका पाकर भागने में सफल रही.यहां से उसके अपने घर पर फोन किया.

यूपी: पत्नी ने पति को 15 साल की बेटी से रेप करते हुए रंगे हाथ पकड़ा, एफआईआर

भागने में सफल होकर मां को बुलाया

रोहिणी पहुंची मां के साथ वह पुलिस स्टेशन गई और पूरी घटना बताई. पुलिस के अनुसार, सबसे पहले उन्होंने अभिषेक को पकड़ा, जिसके साथ किशोरी भागी थी. उसने किशोरी को बेचने की बात स्वीकार कर ली. अभिषेक की निशानदेही पर ही मानव तस्करी से जुड़े रवि, रिंकी, रोहित, मुकेश को अरेस्ट कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि अब तक स्पा सेंटर का संचालाक विजय गोयल फरार है.