नई दिल्ली: अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में खास तौर पर उत्तर प्रदेश में 2014 की सफलता दोहराने का दावा करते हुए भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष महेन्द्रनाथ पांडे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के सामने विपक्ष का कोई गठबंधन नहीं टिक पायेगा. पांडे ने कहा, ‘देश मोदी के साथ है, न कि विपक्ष के स्वार्थी गठजोड़ के साथ. चुनाव जितने नजदीक आएंगे… मोदी और योगी के तहत सुशासन और विकास ही लोगों को नजर आएगा.

‘वोट तो वोट होवे है, छोरा देवे या छोरी’, इन फिल्मी डायलॉग से वोटर्स को जागरुक कर रही है राजस्थान पुलिस

यह पूछे जाने पर कि यूपी में, चुनाव में राम मंदिर मुद्दे का कितना असर होगा, पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘मंदिर हमारे लिए आस्था एवं श्रद्धा का प्रश्न है. यह कोई चुनावी मुद्दा नहीं है. उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि सुप्रीम कोर्ट इस मुद्दे पर शीघ्र निर्णय करे और अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त हो.

प्रयागराज: नैनी सेंट्रल जेल की दीवार पर उकेरी जा रही है कुंभ कथा, गिनीज बुक में दर्ज होगी उपलब्धि

यूपी में लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों का जिक्र करते हुए महेंद्रनाथ पांडे ने कहा कि राज्य में लोकसभा चुनाव के संदर्भ में हमारी संगठनात्मक तैयारियां अंतिम चरण में हैं जहां बूथ स्तर पर खास ध्यान दिया गया है. पांडे ने दावा किया कि राज्य में 1.62 लाख बूथों में से 1.43 बूथों पर बूथ समितियों का गठन कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि बूथ अध्यक्षों को महत्व देते हुए पार्टी ने तय किया है कि प्रधानमंत्री, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष समेत वरिष्ठ नेताओं के साथ कार्यक्रमों में बूथ अध्यक्षों को जोड़ा जायेगा ताकि वे नई ऊर्जा के साथ काम कर सकें.