नई दिल्ली: आज (24 अप्रैल) को बरात आनी थी. सभी तैयारियां हो चुकी थीं. कार्ड बंट चुके थे, तभी दूल्हे ने अपनी होने वाली दुल्हन की एक तस्वीर फेसबुक पर देख ली. तस्वीर में एक लड़के के साथ साड़ी पहने खड़ी दिख रही थी. उसके मांग में सिंदूर था. इससे भड़के दूल्हे और उसके परिजनों ने शादी से इनकार कर दिया. दूल्हे ने कहा कि लड़की पहले ही शादीशुदा है, इसलिए वह शादी नहीं कर सकता. वह आज बारात लेकर नहीं पहुंचा. वहीं, लड़की व उसके परिजनों का कहना है कि वो तस्वीर फर्जी है. किसी ने उसका अकाउंट हैक कर लिया. लड़की के परिजनों ने घटना की शिकायत की है. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. शादी के दो दिन पहले ये घटना हुई.

लड़की के माथे पर सिंदूर देख भड़क गया दूल्हा
घटना पश्चिम बंगाल के सोनारपुर इलाके की है. बताया जा रहा है कि इसी इलाके के रहने वाली एक लड़के से लड़की की शादी तय हुई थी. आज बरात आनी थी. इससे पहले 22 अप्रैल को दूल्हे व उसके परिजनों ने लड़की के फेसबुक प्रोफाइल पर एक तस्वीर देख ली. इस तस्वीर में लड़की एक लड़के के साथ दिख रही थी. वह साड़ी में थी और उसके माथे पर सिंदूर था, जो भारतीय संस्कृति में विवाहित होने की निशानी होता है. अपनी होने वाली दुल्हन की ये तस्वीर देख दूल्हा भड़क गया. उसने ये कहते हुए शादी से इनकार कर दिया कि लड़की पहले से ही शादीशुदा है. तस्वीर में वह अपने पति के साथ दिख रही है. वह उससे शादी नहीं कर सकता. वह आज लड़की के घर बरात लेकर नहीं पहुंचा. लड़की के घर सारी तैयारियां धरी रह गईं. ऐसा शादी के दो दिन पहले किया गया.

वरमाला के बीच प्रेमी ने माइक पर दुल्हन को बोला ‘I LOVE U’, टूट गया दूल्हे का दिल, शादी से इंकार के बाद हुआ ये…

दूल्हे के फरमान और तस्वीर से परिजन स्तब्ध
दूल्हे के इस फरमान और फेसबुक पर लगी तस्वीर से लड़की और उसके परिजन स्तब्ध हैं. उन्होंने कहा कि वह इस तस्वीर से स्तब्ध हैं. लड़की के पिता ने कहा कि ये तस्वीर फर्जी है. हम गांव इलाके के रहने वाले हैं, हम सोशल मीडिया के बारे में इतना नहीं जानते हैं. उन्होंने कहा कि तस्वीर उनकी बेटी की नहीं है. किसी ने उसका अकाउंट हैक कर तस्वीर से छेड़छाड़ की. उन्होंने सोनारपुर पुलिस स्टेशन में फेसबुक अकाउंट के हैक होने की शिकायत की है.

वेज खाना देख दूल्हा हुआ नाराज, दुल्हन ने किसी और से रचाई शादी

पुलिस से शिकायत, लड़की ने कहा- अब उससे कोई नहीं करेगा शादी
लड़की ने कहा कि इस फर्जी प्रोफाइल फोटो के कारण उसकी शादी कैंसिल हो गई. इसमें मेरी कोई गलती नहीं है. इस फर्जी प्रोफाइल पिक के कारण अब मुझसे कोई शादी नहीं करेगा. लोग सोचेंगे कि मैं पहले से ही शादीशुदा हूं. लड़की ने कहा कि वह नहीं जानती कि ऐसा किसने और क्यों किया. हमने पुलिस से शिकायत की है. सोनारपुर पुलिस ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. साइबर क्राइम ब्रांच इसकी जांच कर रही है.