नई दिल्ली: नए साल के पहले दिन दिन यात्रियों की भारी भीड़ के मद्देनजर दिल्ली मेट्रो के छह स्टेशनों के प्रवेश और निकास द्वार को बुधवार शाम को बंद कर दिया गया. दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) ने ट्वीट किया कि केंद्रीय सचिवालय, उद्योग भवन, प्रगति मैदान, खान मार्केट, इंडिया गेट और मंडी हाउस के प्रवेश और निकास द्वार बंद कर दिए गए हैं. Also Read - DMRC Covid 19 Alert: मेट्रो में कोरोना के नियमों का उल्लंघन करना लोगों को पड़ा महंगा, आप भी रहें सावधान

  Also Read - Delhi Metro में सफर करने वाले ध्यान दें! Night Curfew लागू होने के बाद DMRC ने यात्रियों को दी यह सलाह...

उधर, नए साल का जश्न मनाकर घर लौट रहे दिल्लीवासियों को भारी जाम का सामना करना पड़ रहा है. इंडिया गेट सहित बारापुल्ला फ्लाईओवर समेत कई जगहों पर भारी जाम लगा हुआ है.

 

केंद्रीय सचिवालय और मंडी हाउस में गाड़ियां बदली जा सकती हैं. दिल्ली मेट्रो ने इससे पहले मंगलवार को नए साल की पूर्व संध्या पर भारी भीड़ को देखते हुए व्यस्त राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से रात नौ बजे के बाद बाहर निकलने पर रोक लगा दी थी.

 

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने नए साल के जश्न के मद्देनजर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किया था. व्यवस्थित तरीके से नया साल मनाने के लिए बाजारों व शॉपिंग मॉल से लेकर रेस्तरां, पब और बार के आसपास के क्षेत्र में पुलिस की मजबूत उपस्थिति रही.