नई दिल्ली: राजधानी  दिल्ली के न्यूजपेपर्स में टाइम्स ऑफ इंडिया के पहले पेज पर, ‘स्मृति से छीना सूचना प्रसारण मंत्रालय, जेटली के वापस आने तक गोयल रहेंगे वित्तमंत्री’,  पहले खबर है, तो नवभारत टाइम्स  की लीड खबर, ‘सुनंदा पुष्कर ने की थी आत्महत्या… पति शशि थरूर ने ही उकसाया था’. नवभारत टाइम्स की अन्य खबरों में ‘कांग्रेस ने कहा राष्ट्रपति से, मोदी ने धमकाया था’, ‘यूनिटेक के निदेशकों ने की थी तिहाड़ में पार्टी’.’ 26/11 हमले पर सच बोलता रहूंगा’, ‘आईआईटियन सुप्रीम कोर्ट पहुंचे सेक्शन 377 को खत्म कराने’. हिंदुस्तानमें ‘सियासत: केजरीवाल कैबिनेट समेत धरने पर बैठे रहे’, ‘पश्चिम बंगाल  में हिंसा, 13 मरे,’ ‘पीएनबी घोटाले में अफसरों पर गाज’ हैं. वही, दैनिक जागरण के पहले पेज पर थरूर की प्रताड़ना से तंग आकर सुनंदा पुष्कर ने की थी खुदकुशी’, ‘ फिलहाल पीयूष को वित्त मंत्रालय राज्यवर्धन को मिला स्वतंत्र प्रभार’ खबरें हैं. अखबारों की नजर से पहले पेज की खबरों पर दृष्टि…
टाइम्स ऑफ इंडिया के फ्रंट पेज पर पहली खबर, स्मृति से छीना सूचना प्रसारण मंत्रालय, जेटली के वापस आने तक गोयल रहेंगे वित्तमंत्री, ‘थरूर ने सुनंदा की सुसाइड को उकसाया, चार्जशीट के मुताबिक,’ निमो स्कैम: इलाहाबाद बैंक के एमडी की शक्तियां छिनेंगी’, 52 फिलिस्तीनी मारे गए अमेरिकी  दूतावास के विरोध’, बंगाल में पंचायत चुनावों में 17 की मौत, ‘आईआईटियन सुप्रीम कोर्ट पहुंचे सेक्शन 377 को खत्म कराने’, तूफान से 5 हफ्तों में साल 2017 में मारे गए लोगों से ज्यादा की मौत’, पीएम की भाषा ‘धमकानेवाली’ कांग्रेस ने राष्ट्रपति को लिखा’.

times-of-india
नवभारत टाइम्स के पहले पेज पर लीड खबर, ‘सुनंदा पुष्कर ने की थी आत्महत्या… पति शशि थरूर ने ही उकसाया था’. स्मृति से छीना सूचना- प्रसारण मंत्रालय राज्यवर्धन को कमान’, ‘एलजी हाउस के बाहर 3 घंटे सीएम का धरना’, कांग्रेस ने कहा राष्ट्रपति से, मोदी ने धमकाया था’, ‘यूनिटेक के निदेशकों ने की थी तिहाड़ में पार्टी’, पीएनबी घोटाले की आंच एमडी, डायरेक्टरों पर’, 26/11 हमले पर सच बोलता रहूंगा’.

navbharat-times

हिंदुस्तान के पहले पेज पर लीड खबर, सुनंदा पुष्कर की मौत में शशि थरूर आरोपी’, अन्य खबरों में पीयूष्ज्ञ को वित्त, राज्यवर्धन राठौर को सूचना प्रसारण’, ‘सियासत: केजरीवाल कैबिनेट समेत धरने पर बैठे रहे’, ‘पश्चिम बांगाल में हिंसा, 13 मरे,’ ‘पीएनबी घोटाले में अफसरों पर गाज’.

hindusatan

दैनिक जागरण के पहले पर ‘थरूर की प्रताड़ना से तंग आकर सुनंदा पुष्कर ने की थी खुदकुशी’, ‘ फिलहाल पीयूष को वित्त मंत्रालय राज्यवर्धन को मिला स्वतंत्र प्रभार’.

dainik jagaran

(साभार: सभी उल्लेखित न्यूज पेपर्स)