MIB_India: सूचना और प्रसारण मंत्रालय का ट्विटर अकाउंट किया गया रिस्टोर, हैकर्स ने नाम रख दिया गया था-Elon Musk

सूचना और प्रसारण मंत्रालय का ट्विटर अकाउंट किसी ने आज सुबह हैकर्स ने हैक कर लिया था और अकाउंट का नया नाम रखा था-Elon Musk. मंत्रालय ने जानकारी दी है कि अकाउंट को रिकवर कर लिया गया है.

Updated: January 12, 2022 10:38 AM IST

By Kajal Kumari

MIB_India: सूचना और प्रसारण मंत्रालय का ट्विटर अकाउंट किया गया रिस्टोर, हैकर्स ने नाम रख दिया गया था-Elon Musk
mib india

MIB_India: सरकारी ट्विटर अकाउंट्स हैक होने का सिलसिला रूक नहीं रहा है. अब सूचना और प्रसारण मंत्रालय का ट्विटर अकाउंट हैक हुआ है, हैकर ने अकाउंट का नाम बदलकर Elon Musk रखा है. बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी, IMA, ICWA और मान देसी महिला बैंक के #Twitter अकाउंट हैक हो चुके हैं. सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने जानकारी दी है कि मंत्रालय के ट्विटर अकाउंट को रिस्टोर कर लिया गया है. बता दें कि आज सुबह मंत्रालय का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया था और हैकर्स ने इसका नाम बदलकर एलन मस्क रख दिया था. मंत्रालय ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि अब अकाउंट को रिस्टोर कर लिया गया है.

Also Read:

सूचना और प्रसारण मंत्रालय के ट्विटर अकाउंट से आज छेड़छाड़ किए जाने की खबर मिली थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ट्विटर खाते से बीते कुछ समय से लगातार ‘ग्रेट जॉब’ के ट्वीट हो रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अकाउंट का नाम अपने आप बदल गया था. प्लेटफॉर्म पर नया नाम ‘एलन मस्क’ नजर आ रहा था. ट्विटर अकाउंट पर हमला करने वाले हैकर्स ने मंत्रालय के प्रोफाइल पर एलन मस्क के नाम के साथ मछली की प्रोफाइल फोटो लगा दी थी. सूचना और प्रसारण मंत्रालय ट्विटर से बात कर जल्द से जल्द अकाउंट को रिकवर करने की बात कही थी.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 12, 2022 10:28 AM IST

Updated Date: January 12, 2022 10:38 AM IST