Night Curfew in Uttarakhand: उत्तराखंड में नाइट कर्फ्यू की टाईमिंग में हुआ बदलाव, जानें कब से कबतक रहेगी पाबंदी

बुधवार के दिन कोरोना के बढ़ते मामलो के बीच बैठक का आयोजन किया गया था. इस बैठक में नाईट कर्फ्यू की टाईमिंग में बदलाव के लेकर फैसला किया गया है. राज्य में अब रात 10 बजे से सुबह के 5 बजे तक नाईट कर्फ्यू लागू रहेगा. इस बाबत राज्य सरकार द्वारा नए दिशानिर्देश जारी कर दिया गए हैं.

Updated: January 6, 2022 1:51 PM IST

By Avinash Rai

Night Curfew in Uttarakhand: उत्तराखंड में नाइट कर्फ्यू की टाईमिंग में हुआ बदलाव, जानें कब से कबतक रहेगी पाबंदी
Image for representational purposes

Night Curfew in Uttarakhand: उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण (Coronavirus Infection) के मामलों में तेजी देखने को मिल रही है. इस कारण राज्य सरकार द्वारा लागू नाईट कर्फ्यू (Night Curfew Rules) के नियमों में बदलाव कर दिया गया है. उत्तराखंड सरकार (Pushkar Singh Dhami Government) द्वारा बुधवार के दिन कोरोना के बढ़ते मामलो के बीच बैठक का आयोजन किया गया था. इस बैठक में नाईट कर्फ्यू की टाईमिंग में बदलाव के लेकर फैसला किया गया है. राज्य में अब रात 10 बजे से सुबह के 5 बजे तक नाईट कर्फ्यू लागू रहेगा. इस बाबत राज्य सरकार द्वारा नए दिशानिर्देश जारी कर दिया गए हैं.

Also Read:

पहले क्या थी टाईमिंग
इससे पहले उत्तराखंड में रात 11 बजे से सुबह के 5 बजे त क नाईट कर्फ्यू लागू किया गया था. लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद नाईट कर्फ्यू की समयसीमा को बढ़ाया गया है. साथ ही नए दिशानिर्देश के मुताबिक राज्य में मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है. बिना मास्क घूमते पाए जाने पर प्रशासन द्वारा सख्त कार्रवाई की जा सकती है. वहीं राज्य के बाहर से आने वाले व्यक्ति को 72 घंटे पहले की कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट दिखानी होगी.

राज्य में बढ़ रहे संक्रमण के मामले
बुधवार के दिन उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण के कुल 505 मामले सामने आए हैं. राज्य सरकार के लिए कोरोना संक्रमण चिंता का विषय बन चुका है. राज्य सरकार कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों पर नजर बनाए हुए हैं. दो दिन बाद कोरोना के मामले पर एक बार फिर बैठक होगी. राज्य में अगर कोरोना के मामलों में इसी प्रकार बढ़ोत्तरी होती रही तो संभावना है कि राज्य सरकार द्वारा और भी सख्त फैसले लिए जा सकते हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 6, 2022 1:06 PM IST

Updated Date: January 6, 2022 1:51 PM IST