Night Curfew: जम्मू-कश्मीर में अगले आदेश तक जारी रहेगा नाइट कर्फ्यू, इस समय के दौरान बाहर न निकले

जम्मू-कश्मीर में अगले आदेश तक पाबंदियां लागू रहेंगी. वीकेंड के दौरान गैर जरूरी आवाजाही पर प्रतिबंध जारी रहेगी. वहीं नाइट कर्फ्यू रात 9 बजे से सुबग के 6 बजे तक जारी रहेगी. इस दौरान वीकेंड पर पूर्ण प्रतिबंध लागू रहेगा.

Published: January 15, 2022 9:16 AM IST

By Avinash Rai

Delhi Night Curfew E Pass Guidelines
Night Curfew has been either lifted or its timings are reduced in most states across India. (Representative Image)

Night Curfew in Jammu & Kashmir: देश में फैली महामारी से बचाव के लिए कई राज्यों में नाइट कर्फ्यू व वीकेंड कर्फ्यू लगाया जा रहा है. ऐसे में जम्मू-कश्मीर में अगले आदेश तक पाबंदियां लागू रहेंगी. वीकेंड के दौरान गैर जरूरी आवाजाही पर प्रतिबंध जारी रहेगी. वहीं नाइट कर्फ्यू रात 9 बजे से सुबग के 6 बजे तक जारी रहेगी. इस दौरान वीकेंड पर पूर्ण प्रतिबंध लागू रहेगा.

Also Read:

दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू (Delhi Weekend Curfew)
दिल्ली में कोरोना संक्रमण पर काबू पाने के लिए राज्य सरकार ने वीकेंड कर्फ्यू का ऐलान किया था जो कल यानी शुक्रवार की रात 10 बजे से शुरू हो गया है और सोमवार सुबह पांच बजे तक जारी रहेगा. ये वीकेंड कर्फ्यू का दूसरा सप्ताह है. वीकेंड कर्फ्यू का पालन करना हर किसी के लिए अनिवार्य है. अगर बहुत जरूरी ना हो तो इस दौरान घर से बाहर ना निकलें और निकलना भी पड़े तो ई-पास बनवा लें और इसे लेकर ही बाहर निकलें.

बता दें कि वीकेंड कर्फ्यू लागू होते ही दिल्ली पुलिस ने सड़क पर निकलने वाले लोगों से जांच-पड़ताल और पूछताछ का सिलसिला तेज कर दिया है. वहीं अगर हालात काबू में नहीं रहे तो पाबंदियों को और सख्त किया जा सकता है. बता दें कि दिल्ली में कोरोना के मामलों में तेजी जारी है. इसीलिए लोगों से अपील है कि कोरोना गाइडलाइंस का जरूर पालन करें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 15, 2022 9:16 AM IST