नोएडा: उत्तरप्रदेश के नोएडा में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक व्यक्ति ने पत्नी को जुए में दांव लगाकर बाजी हार गया. महिला की ओर से पुलिस में शिकायत करने पर व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि मूलरूप से गोरखपुर की रहने वाली महिला परिवार के साथ नोएडा के सेक्टर-31 स्थित निठारी गांव में रहती है.

महिला ने पास के थाने सेक्टर 20 में जाकर पुलिस को बताया कि सोमवार को उसका पति अपने तीन दोस्तों के साथ जुआ खेल रहा था. पैसे खत्म होने पर उसने उसे ही (पत्नी को) दांव पर लगा दिया और बाजी हार गया.

हनी ट्रैप: नेताओं, अफसरों के लिए बुलाई जाती थीं 40 कॉल गर्ल्स, कई बॉलीवुड एक्ट्रेस, मॉडल भी शामिल

इसके बाद से ही वह उससे (पत्नी से) अपने दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाल रहा है. इसके साथ ही महिला ने पुलिस को यह भी बताया कि पति ने अपने दोस्तों को घर पर बुलाकर उसे अश्लील वीडियो भी दिखाई. सेक्टर 20 थाना के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपी व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

इसी तरह का मामला कुछ समय पहले मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में भी सामने आया था. जहां 38 वर्षीय महिला ने सनसनीखेज आरोप लगाया था कि उसका पति ने पहले उसे जुए में दांव पर लगाया और फिर वह जुआ हार गया. इसके बाद यह बाजी जीतने वाले दो लोगों ने उस महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया.