भुवनेश्वर: ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में पीपली गैंगरेप मामले का विरोध के दौरान बवाल हो गया. यहां प्रदर्शन कर रही बीजेपी की महिला विंग से पुलिस की जमकर भिड़ंत हो गई. पुलिस और बीजेपी की महिला नेताओं में सड़क पर ही हाथापाई हुई. घटना तब हुई जब बीजेपी से जुड़ी महिला कार्यकर्ता पीपली गैंगरेप का विरोध कर रही थीं.

महिलाएं प्रदर्शन और नारेबाजी कर रही थीं. पुलिस भी यहां मौजूद थी. इसी दौरान अचानक किसी बात को लेकर पहले पुलिस से कहासुनी हुई. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला कार्यकर्ताओं ने पहले एक पुलिस अधिकारी को धक्का दिया. महिला पुलिस ने इन्हें रोकने की कोशिश की, इसके बाद विवाद बढ़ गया. महिला कार्यकर्ताओं ने महिला कांस्टेबल का गिरेबान पकड़ लिया. महिला कांस्टेबल की कैप गिर गई. कई महिला सिपाहियों ने छुड़ाने की कोशिश की, इसके बाद भी हाथापाई कुछ मिनटों तक चलती रही. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.


बता दें कि भुवनेश्वर में पीपली गैंगरेप का मामला सुर्ख़ियों में है. इस घटना को लेकर जगह-जगह प्रदर्शन चल रहे हैं. बीजेपी ने ओडिशा सरकार पर कानून व्यवस्था नहीं संभाल पाने का आरोप लगाया है. कुछ दिन पहले पीएम मोदी ने भी इसे लेकर ओडिशा सरकार पर निशाना साधा था. बीजेपी इस मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग कर रही है.