यूपी में योगी सरकार के लिए सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. दो लोकसभा उपचुनाव में शिकस्त मिलने के बाद अब उसके ही एक मंत्री सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख और यूपी सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर का कहना है कि बीजेपी के लोग 325 सीट के नशे में पागल होकर घूम रहे हैं. Also Read - यूपी में आगजनी, तोड़फोड़ पर एक्शन में योगी सरकार, भेज रही वसूली के नोटिस

राजभर ने कहा, हां हम सरकार का हिस्सा हैं. लेकिन, बीजेपी गठबंधन धर्म का पालन नहीं कर रही है. मैंने अपनी भावनाओं से उन्हें अवगत करा दिया है. लेकिन ये लोग 325 सीट के नशे में पागल होकर घूम रहे हैं. Also Read - योगी ने किया मंत्रियों के विभागों का बंटवारा, यहां देखें किसको मिला कौन सा विभाग?

राजभर ने आगे कहा, प्रदेश सरकार सिर्फ मंदिर पर फोकस की हुई है, न कि गरीबों के उत्थान पर. ये वही गरीब हैं, जिन्होंने उन्हें वोट दिया और वे सत्ता में पहुंचे. यहां बहुत सी बातें हैं, लेकिन जमीन पर थोड़ा बहुत ही बदल रहा है. Also Read - बर्खास्त होने के बाद राजभर ने कहा, हक मांगना बगावत है तो समझो हम बागी हैं

बता दें कि ओमप्रकाश राजभर ने साल 2017 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी के साथ गठबंधन किया था. उनकी पार्टी का पूर्वांचल के कई जिलों में अच्छा प्रभाव है. हालांकि, सरकार बनने के कुछ महीने बाद से ही वह उसकी कार्यप्रणाली से खुश नहीं हैं.

कुछ महीने पहले गाजीपुर में पुलिस और प्रशासन की कार्यप्रणाली के खिलाफ वह धरने पर बैठ गए थे. उनका आरोप था कि उनकी बात नहीं सुनी जा रही है और शासन-प्रशासन अपनी मर्जी से चीजें कर रहे हैं.