नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती बेन का पर्स छीनकर भागने वालों में से एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार हुए व्यक्ति की नाम नोनू है. पुलिस ने नोनू के पास से दमयंती बेन का पर्स, मोबाइल आदि बरामद किया है. बता दें कि शनिवार को गुजराती समाज भवन के गेट पर दमयंती बेन को कुछ लुटेरों ने लूटा था. दमयंती बेन अपने परिवर के साथ पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से ऑटो ले रही थी तभी सफेद स्कूटी पर आए दो लुटेरों मे उनका पर्स छिना और वहां से फरार हो गए.

दमयंती बेन के बैग में 56 हजार रुपए, दो फोन, और कुछ जरूरी दस्तावेज रखे हुए थे. सिविल लाइंस पुलिस ने मामले के खिलाफ केस दर्ज किया. पुलिस को पास के सीसीटीवी कैमरें से पूरी घटना की जानकारी मिली. जिसके बाद देर रात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

दिवाली से पहले दिल्ली में बढ़ेगी रौनक, 4 दिन तक आयोजित किया जाएगा मेगा लेजर शो

दमयंती ने बताया कि शनिवार शाम 4 बजे उन्हें अहमदाबाद के लिए फ्लाइट लेनी थी. पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से सुबह 6:30 बजे ऑटो लेकर वे लोग सिविल लाइंस में राजनिवास के पास बने गुजराती समाज भवन पहुंचे थे. यहां पर उनका कमरा बुक था. दमयंती ने यह भी बताया कि मेन गेट पर ऑटो से उतरकर वह सामान संभाल ही रही थीं कि सामने से स्कूटर में आए दो बदमाश उनका पर्स छीनकर फरार हो गए.