जम्मू: भाजपा ने पीडीपी के एक प्रमुख नेता, दो पूर्व नौकरशाह सहित 500 से अधिक लोगों के शनिवार को पार्टी में शामिल होने का दावा किया. भाजपा के एक प्रवक्ता ने कहा कि पीडीपी प्रदेश महासचिव फकीर चंद भगत, पूर्व आईएएस अधिकारी जीआर भगत और पूर्व केएएस अधिकारी कुलदीप खजूरिया 500 से अधिक अन्य लोगों के साथ भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हो गए.

प्रवक्ता ने कहा कि पार्टी में शामिल होने वाले 500 राजनीतिक एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं में प्रमुख रूप से पीडीपी मंडल अध्यक्ष एवं सरपंच भगवान दास शर्मा, पीडीपी के बिशनाह युवा इकाई अध्यक्ष एवं जिला समन्वयक बबलू शर्मा, पूर्व खंड विकास अधिकारी बी. शर्मा और युवा कांग्रेस सचिव बलराज सिंह चरक शामिल हैं. खन्ना ने इन लोगों को पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि यह भाजपा की नीति है जो बड़ी संख्या में लोगों को समाज की बेहतर सेवा करने के लिए आकर्षित कर रही है.

अपने एजेंडे पर प्रगति जारी रखे हुए है भाजपा
भाजपा नेता ने कहा कि भाजपा शुरू से ही राष्ट्र निर्माण के अपने एजेंडे पर प्रगति जारी रखे हुए है और उसने अपने शब्दों और कार्यों में सही सामंजस्य रखा है. अनुच्छेद 370 को लेकर निर्णायक कदम से हमने वह पूरा किया जिसका वादा हमने अपने प्रत्येक भाषण में किया. उन्होंने कहा कि लोगों ने कांग्रेस, नेशनल कान्फ्रेंस और पीडीपी को पिछले वर्ष के पंचायत चुनाव में सबक सिखाया और क्षेत्रीय दलों के बहिष्कार के बावजूद व्यापक हिस्सेदारी की.

खंड विकास परिषद चुनाव में भाजपा 15 सीटों पर पहले ही जीत दर्ज कर चुकी
उन्होंने कहा कि आगामी खंड विकास परिषद चुनाव में अकेले कश्मीर में भाजपा 15 सीटों पर पहले ही जीत दर्ज कर चुकी है और 24 अक्टूबर को भाजपा के पक्ष में भारी मतदान होने वाला है.