नई दिल्ली: आईएनएक्स मीडिया मामले में फंसे देश के पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने तिहाड़ जेल पहुंचकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को मुलाकात करने के लिए धन्यवाद कहा.   इसके अलावा पी चिदंबरम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भारत में बेरोजगारी, भीड़ हिंसा, कश्मीर में तालाबंदी, नौकरियां खत्म होने एवं विपक्षी नेताओं को जेल में डालने के अलावा सब अच्छा है. बता दें कि अमेरिका के ह्यूस्टन में पीएम मोदी ने ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में कहा था कि ‘भारत में सब अच्छा है’. पीएम मोदी के इस बयान पर ही चिदंबरम ने निशाना साधा है.

भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार चिदंबरम की तरफ से पीएम मोदी के बयान पर उनके परिवार ने उनके आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर टिप्पणी पोस्ट की. उन्होंने कहा, ‘मैं आज सम्मान की अनुभूति कर रहा हूँ कि सोनिया गांधी जी और डॉ. मनमोहन सिंह जी मुझसे मिलने आए. जब तक कांग्रेस पार्टी मजबूत और साहसी है, मैं भी मजबूत और साहसी रहूंगा.’

ऐसा क्या हुआ जो पीएम मोदी को अमेरिकी सीनेटर की पत्नी से मांगनी पड़ी माफी, कहा- मुझसे जलन…

चिदंबरम ने कहा, ‘ बेरोजगारी, कम वेतन, भीड़ हिंसा, कश्मीर में तालाबंदी, मौजूदा नौकरियों के खत्म होने और विपक्षी नेताओं को जेल में डालने के अलावा भारत में सब अच्छा है.’ दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को अमेरिका के ह्यूस्टन में ‘ हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में कहा था कि भारत में सब अच्छा है. चिदंबरम ने उनकी इसी टिप्पणी की पृष्ठभूमि में कटाक्ष किया है.