नई दिल्ली. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ 25 जनवरी गुरुवार को रिलीज होगी. लेकिन इस फिल्म से शुरू हुआ विवाद अब तक थमा नहीं है. भारत कोने-कोने में फिल्म को लेकर विरोध लगातार जारी है. राजपूत समाज द्वारा कहीं रास्ता जाम किया जा रहा है तो कहीं तोड़फोड़ की जा रही है. वहीं पुलिस ने सिनेमाघरों व मल्टीप्लेक्स के आसपास सशस्त्र सुरक्षाकर्मियों को तैनात कर दिया है. लेकिन प्रदर्शनकारियों की धमकियों के कारण, कुछ सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स के मालिकों ने फिल्म दिखाने में दिलचस्पी नहीं दिखाई है. Also Read - UNGC हिंदूओं, सिखों, बौद्धों के खिलाफ हिंसा पर आवाज उठाने में नाकाम: भारत

जानिए किन किन शहरों में मचा हंगामा Also Read - CBSE Class 10 Results 2020: नई मूल्यांकन पद्धति से बदल गया रिजल्ट का प्रारूप, रद्द हुई परीक्षाओं का क्या होगा?

मेरठ  Also Read - तालिबान से बातचीत करने को तैयार हुए राष्ट्रपति अशरफ गनी, वार्ता शुरू करने का किया आग्रह

फोटो क्रेडिट - ANI

फोटो क्रेडिट – ANI

उत्तर प्रदेश के मेरठ में फिल्म पद्मावत को लेकर प्रदर्शनकारियों ने अपना विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने पीवीएस मॉल को अपना निशाना बनाया और पथराव किया. फिलहाल घटना स्थल पर पुलिस पहुंच गई है और आरोपियों की तलाश जारी है.

एनसीआर

फोटो क्रेडिट - ANI

फोटो क्रेडिट – ANI

दिल्ली-एनसीआर में भी करणी सेना के कार्यकर्ताओं उपद्रव देखा गया. जहां करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली-हाईवे जाम कर दिया और सड़क पर टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया.

गुड़गांव

फोटो क्रेडिट - ANI

फोटो क्रेडिट – ANI

फिल्म के पद्मावत के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन का नजारा हरियाणा के गुड़गांव में देखा गया. जहां पर प्रदर्शनकारियों ने गुरुग्राम में वजीरपुर-पटौदी रोड को जाम कर दिया. सड़कों पर चलने वाली गाड़ियों को रोक दिया और बीच सड़क पर टायर जलाकर अपना विरोध जाहिर किया.

गुरुग्राम

hariyan 01

सड़क किनारे खड़ी बस में प्रदर्शनकारियों ने लगाई आग

gurugram ani

हरियाणा के गुरुग्राम में भी हिंसक प्रदर्शन देखा गया. जहां पर प्रदर्शनकारियों ने गुरुग्राम के सोहना रोड पर एक बस में आग लगा दी और सड़क को जाम कर दिया.

padmavat

करणी सेना के फिल्म की स्क्रीनिंग कर रहे सिनेमाघरों को निशाना बनाने की धमकी के बाद सुरक्षा बढ़ाई गई , शहर में कई जगहों पर हिंसक प्रदर्शन

अहमदाबाद

ahmdabad

मंगलवार को संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के विरोध में प्रदर्शनकारियों ने एक मॉल पर हमला किया और फिर वहां खड़ी करीब 40 गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया.

मथुरा

padmavat 1

मथुरा में दिल्ली आगरा पैसेंजर ट्रैन को रोककर क्षेत्रीय समाज के लोगों ने अपना विरोध जताया.

1222

बता दें फिल्म पद्मावत का जबरदस्त विरोध करते हुए प्रदर्शनकारियों ने मथुरा के भूतेश्वर रेलवे स्टेशन पहुंच कर ट्रेन रोक दी. उन्हें रोकने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी

राजस्थान

jaypur

राजस्थान में भी फिल्म का जबरदस्त विरोध देखने को मिला. करणी सेना ने चित्तोड़गढ़ के पास अपना विरोध प्रदर्शन किया. जहां बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारियों ने संजय लीला भंसाली के खिलाफ नारेबाजी की.