नई दिल्ली. पाकिस्तान की सुरक्षा एजेंसी की एक और नापाक हरकत का खुलासा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत के सुरक्षाबलों को सप्लाई की जाने वाली राशन में जहर मिलाने की साजिश का खुलासा है. रिपोर्ट के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर के सुरक्षाबलों के राशन में पाकिश्तान की खुफिया एजेंसी ISI और MI ने जहर मिलाने की कोशिश की है. इसका खुलासा होते ही जांच एजेंसियां सक्रिय हो गई हैं और मामले की जांच कर रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जवानों के राशन में जहर मिलाने के लिए पाक की ISI जम्मू-कश्मीर में मौजूद अपने एजेंटों का इस्तेमाल कर सकती है. इसके साथ ही उसके स्लीपर सेल भी इसके लिए एक्टिव हो सकते हैं. ऐसी स्थिति को भांपते हुए सुरक्षबलों को अलर्ट कर दिया गया है. किसी भी तरह की कमी नहीं बरतने के सख्त निर्देश दिए गए हैं.

बता दें कि पुलवामा हमले के बाद भारत की जवाबी कार्रवाई से पाकिस्तान बौखला गया है. पहले तो उसके लड़ाकू विमान भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश किए और इसके बाद उन्होंने नई साजिश को अंजाम देने की कोशिश की. इस दौरान सीमा पार से वे लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहे हैं. इतना ही नहीं, एयर स्ट्राइक के बाद तो सीमा पार से टैंक तक से हमले हुए. इसके बाद से सीमा पर भारतीय जवानों की टुकड़ियां ज्यादा मुस्तैद हो गई हैं. वे पाकिस्तान की किसी भी नापाक हरकत का जवाब देने के लिए तैयार हैं.