नई दिल्ली. पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. एक तरफ मंगलवार को बीएसएफ जवान की बर्बर हत्या में उसके सैनिकों के शामिल होने की आशंका जताई गई है तो दूसरी तरफ वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बातचीत की पहल की है. वहीं अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, पाकिस्तान के डाक विभाग ने 20 डाक टिकट जारी किए हैं, जिसमें कश्मीर में मारे गए आतंकियों की तस्वीरें हैं. इसमें आतंकी बुरहानी वानी की भी तस्वीर है.
BSF जवान शहीद नरेंद्र सिंह पर कांग्रेस ने मोदी सरकार को घेरा, पूछा- कहां है 56″ सीना और लाल आंखें

रिपोर्ट में पाकिस्तान डाक विभाग के एक अधिकारी के हवाले से कहा गया है कि डाक विभाग के मुख्यालय कराची से टिकटों को जारी किया गया है. पाकिस्तान ने कश्मीरियों की जंग में खुद को साथ दिखाने के लिए ऐसा किया है. उनका कहना है कि इससे कश्मीर की समस्या अंतरराष्ट्रीय स्तर तक उठेगी.

बताया जा रहा है कि डाक टिकटों में लगाई कई आतंकियों की तस्वीरों को भारतीय सैनिकों के द्वारा पीड़ित बताया गया है. फोटो के नीचे आतंकियों ने कैप्शन लिखकर उन्हें पीड़ित और शहीद घोषित करने का प्रयास किया है. अलग-अलग डाक टिकटों पर अलग-अलग कैप्शन लिखा हुआ है. इसमें केमिकल हथियारों का इस्तेमाल, पेलेट गन का इस्तेमाल, सामूहिक कब्र और बुरहान वानी फ्रीडम आइकॉन (1994-2016) लिखा है.