जम्मू: पाकिस्तानी सेना ने संघर्षविराम का एक बार फिर उल्लंघन करते हुए जम्मू-कश्मीर के राजौरी और पुंछ जिलों में नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम चौकियों और गांवों पर छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार से गोले दागे, जिसमें 25 वर्षीय एक व्यक्ति घायल हो गया. Also Read - पाकिस्तान में हालात बिगड़े, 3 बजे तक के लिए बंद किए गए सभी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म

Also Read - पाकिस्तान ने कपास के आयात पर सीमा शुल्क पर दी छूट

  Also Read - समुद्री रास्ते भारत आ रहे 8 पाकिस्तानी गिरफ्तार, 150 करोड़ की हेरोइन जब्त

अधिकारियों ने बताया कि चलास गांव के मोहम्मद महरूफ राजौरी जिले के केरी सेक्टर में गोलाबारी के दौरान घायल हो गए. उन्होंने बताया कि पोर्टर को तत्काल उपचार मुहैया कराया गया और बाद उसे सेना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. इससे पहले रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि पुंछ के कृष्णा घाटी सेक्टर और राजौरी के केरी सेक्टर में पूर्वाह्न 11 बजे से सीमा पार से गोलाबारी और गोलीबारी शुरू हुई.

J&K: अनंतनाग में आतंकवादियों ने की भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

भारतीय सेना दे रही मुंहतोड़ जवाब

उन्होंने बताया कि भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है और अभी तक भारत की ओर किसी के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं है. पाकिस्तान ने एक पखवाड़े की शांति के बाद गुरुवार को पुंछ के शाहपुर और किरणी सेक्टरों को निशाना बनाया था. इसके अगले ही दिन उसने इसी जिले के कस्बा सेक्टर में भी गोलीबारी की. (इनपुट एजेंसी)