लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश के बहराइच जिले में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान अराजक तत्वों द्वारा कथित रूप से पथराव करने एवं ‘पाकिस्तान जिन्दाबाद’ के नारे लगाए जाने का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया.

बहराइच के अपर पुलिस अधीक्षक रवीन्द्र सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो में दिख रहे 8 से 10 अज्ञात व्यक्तियों एवं उनके साथ मौजूद हैं, लेकिन उक्त वीडियो में नहीं आ पाये अन्य व्यक्तियों के विरुद्ध मंगलवार को स्थानीय थाना बौण्डी में प्रभारी निरीक्षक की तरफ से भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया. उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो पर स्थानीय थाने द्वारा मामला दर्ज करके अधिकतर उपद्रवियों को चिन्हित कर लिया गया है.

UP: स्कूल में लड़कियों के शौचालय में लगा था कैमरा, वीडियो वायरल होने के बाद चार गिरफ्तार

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
एएसपी सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा चिन्हित कुछ आरोपी रविवार एवं सोमवार को गिरफ्तार किए जा चुके थे. उन्हें जेल में वारंट तामिल कराया जा रहा है जबकि शेष को चिन्हित करके गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं. गौरतलब है कि शनिवार को दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान थाना बौण्डी अंतर्गत खैराबाजार में जुलूस में शामिल महिलाओं को छेड़ने को लेकर हुए विवाद के बाद दो समुदाय के लोग आमने सामने आ गये थे. (इनपुट भाषा)