नई दिल्‍ली: राजस्‍थान विधानसभा चुनावों में कांग्रेस प्रत्‍याशियों के पक्ष में प्रचार करने वाले पंजाब के मंत्री नवजो‍त सिंह सिद्धू के लिए मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. अलवर की उनकी सभा में पाकिस्‍तान जिंदाबाद के नारों पर उठा विवाद अभी शांत भी नहीं हुआ कि भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने सिद्धू पर जोरदार हमला किया है. शाह ने सिद्धू से कहा है कि यदि आप पाकिस्‍तान के सेना प्रमुख से गले मिलेंगे तो आप‍की सभाओं में पाकिस्‍तान जिंदाबाद के नारे ही लगेंगे.

सिद्धू के वीडियो की हकीकत: वीडियो से छेड़छाड़ के आरोप पर जी न्यूज ने कांग्रेस की बोलती बंद की

राज्‍य में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन अमित शाह ने सिद्धू के जरिए कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी को भी निशाने पर लिया. शाह ने सवाल किया कि सिद्धू ने पाक सेना प्रमुख को गले लगाने का काम राहुल गांधी से पूछ कर किया है. शाह ने कहा कि राहुल को सिद्धू के पाकिस्‍तान प्रेम पर सफाई देनी चाहिए.

सिद्धू की रैली में लगे ‘पाकिस्‍तान जिंदाबाद’ के नारे, पाक मीडिया ने कहा- ‘ठोको ताली’

शाह का यह तंज तब आया है जबकि जी न्‍यूज ने बताया है कि सिद्धू की अलवर की सभा में पाकिस्‍तान जिंदाबाद के नारे लगे थे. हालांकि, कांग्रेस ने इन आरोपों को ढूठ साबित करने की कोशिश की, लेकिन जी न्‍यूज द्वारा घटना का असली वीडियो प्रसारित किए जाने के बाद यह विवाद बढ़ता ही जा रहा है.