जम्मू: जम्मू-कश्मीर में मंगलवार को जम्मू, राजौरी और पुंछ जिलों में 55 अग्रिम चौकियों पर पाकिस्तानी सेना की ओर से की गई भारी गोलाबारी में सेना के पांच जवान घायल हो गए और दो घर क्षतिग्रस्त हो गए. अधिकारियों ने यह जानकारी दी है. अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने मंगलवार शाम 5 बजकर 30 मिनट से ही भारी हथियारों और 120 एमएम मोर्टार से गोलीबारी करके रिहायशी इलाकों और अग्रिम चौकियों को निशाना बनाया.

Aerial Strike: भारत ने हमले के बारे में कई देशों को बताया, जवाब मिला- हमें खुशी है कि जानकारी दी

उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी सैनिकों ने पुंछ जिले के कृष्णा घाटी, बालाकोट, खारी करमारा, मनकोट, तरकुंडी क्षेत्रों, राजौरी में कलाल, बाबा खोरी, कलसियन, लाम और झंगर क्षेत्र और जम्मू में पल्लनवाला और लालेली उप-क्षेत्रों में छोटे, स्वचालित और भारी हथियारों से गोलीबारी की. उन्होंने बताया कि अखनूर सेक्टर में पांच सैनिक घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पीएम मोदी पूरी रात नहीं सोये, जागकर करते रहे एयर स्ट्राइक की निगरानी

अधिकारियों ने कहा कि पुंछ के मनकोट सेक्टर में दो मकान क्षतिग्रस्त हो गए. अधिकारियों के अनुसार मंगलवार को पाकिस्तान की ओर से लगातार चौथे दिन संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुए भारतीय चौकियों पर गोलाबारी और गोलीबारी की गई. अधिकारियों ने कहा कि भारतीय जवानों ने भी पाकिस्तान की ओर से की गई गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है.