नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में बीती रात (शुक्रवार को) हुए डबल मर्डर से दहशत फैल गई है. दिल्ली के बाहरी उत्तरी जिले के थाना स्वरूप नगर इलाके में यह घटना हुई. पुलिस ने शनिवार को इस बात की सूचना दी. पुलिस के अनुसार दो युवकों की कहासुनी में दोनों पक्षों ने अपने एक-एक दोस्त को बुलाया और इस झड़प में एक पक्ष के लोगों की चाकू से घायल होने के बाद मौत हो गई.

स्वरूप नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी. एक हमलावर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, वहीं दूसरे की तलाश जारी है. पुलिस ने बताया कि बीती रात दिल्ली पुलिस को एक कॉल आया, जिसमें स्वरूप नगर के एक स्कूल के पास चाकू मारने की घटना का जिक्र किया गया. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. घटना स्थल में 25 साल का सुनील नाम का शख्स मृत मिला. अन्य 29 साल के घायल रवि को तुरंत जगजीवन राम हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस के अनुसार, “रवि के पिता स्वरूप नगर इलाके में मकान बनवा रहे हैं, वे उसी क्षेत्र में 27 साल से चौकीदारी कर रहे हैं, बीती रात रवि अपने निर्माणाधीन मकान के पास गया था, जहां उसकी धर्मेद्र नाम के शख्स से कुछ कहासुनी हो गई.” उन्होंने आगे कहा कि धर्मेद्र ने अपनी मदद के लिए जय कुमार नाम के चौकीदार को बुला लिया और दूसरी तरफ रवि ने अपने दोस्त सुनील को कॉल कर मदद के लिए कहा. दोनों पक्षों का एक दूसरे से विवाद बढ़ गया और इसी बीच जय कुमार व धर्मेद्र ने रवि और सुनील को चाकू मार दिया, जिससे दोनों की मौत हो गई. पुलिस ने जय कुमार को गिरफ्तार कर लिया है और धर्मेद्र की तलाश जारी है.