नई दिल्ली: देश की राजधानी में मध्य दिल्ली के हौज काजी क्षेत्र में एक पार्किंग मुद्दे को लेकर दो समुदायों में झड़प के बाद तनाव बढ़ गया गया. इसके बाद एक मंदिर में तोड़फोड़ कर दी गई. झगड़े के बाद कुछ लोगों ने क्षेत्र में मंदिर में तोड़फोड़ कर दी, जिससे साम्प्रदायिक तनाव उत्पन्न हो गया. घटना रविवार को रात करीब 10 बजे हुई. पुलिस ने कहा कि वह मामले की जांच कर रही है और क्षेत्र में सुरक्षा कड़ी कर दी है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कोई अप्रिय घटना नहीं हो. इस बारे में और जानकारी का इंतजार है.

यह जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी. पुलिस उपायुक्त (मध्य) मंदीप सिंह रंधावा ने ट्वीट करके लोगों से क्षेत्र में सामान्य स्थिति बहाल करने में मदद करने का आग्रह किया.

डीसीपी ने ट्वीट किया, ” हौज काजी में एक पार्किंग मुद्दे को लेकर कुछ विवाद और झगड़े के बाद अलग अलग समुदायों के लोगों के दो समूहों के बीच तनाव उत्पन्न हो गया. हमने विधिक कार्रवाई की है और भावनाओं को शांत करने और सौहार्द्र के लिए सभी प्रयास किये जा रहे हैं. लोगों से सामान्य स्थिति बहाली में मदद का अनुरोध किया जाता है.”

पुलिस ने बताया कि एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया, जिसमें एक व्यक्ति की पार्किंग मुद्दे को लेकर कुछ लोगों द्वारा कथित रूप से पिटाई करते दिखाया गया है, जिनके शराब के नशे में होने का संदेह है. झगड़ा तब और बढ़ गया, जब दोनों समुदायों के सदस्य एक-दूसरे से भिड़ गए.